CG Crime : मार्निंग वॉक पर निकले थे पूर्व सरपंच, संदिग्ध परिस्थिति में पुलिया के नीचे मिली लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका…

UP Crime

जगदलपुर। CG Crime जिले के बास्तानार किलेपाल के पूर्व सरपंच का शव आज सुबह उसके घर से 2 किमी दूर एक पुलिया के नीचे मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

Read More : CG Crime : लाखों रूपए के जेवर चोरी करने वाले शातिर चोर सहित चार गिरफ्तार…

बता दें कि बास्तानार किलेपाल में रहने वाले पूर्व सरपंच बुधराम करतम पैदल घर से घूमने के लिए निकले थे। सुबह करीब 9 बजे के लगभग घर से 2 किमी दूर पुल के नीचे उनका शव मिलने की जानकारी मिली, तो परिजन मौके पर पहुंचे। शव के सिर में चोट के निशान पाए गए है। यही कारण है की परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। इसके अलावा मौत को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा हो रही है।

Read More : CG Crime : सार्वजनिक जगह पर चली गोली, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे…

पुलिस व फोरेंसिक टीम शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डिमरापाल अस्पताल भेज दी है, जहां रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। बताया जा रहा है की मृतक का जूता शव से करीब आधा किलोमीटर दूर मिला है, जबकि शव उससे काफी दूर पुलिया के नीचे मिली है। ग्रामीणों को आशंका है कि उसकी हत्या हुई है। फिलहाल पुलिस मामले को जांच में लिया है।

Back to top button