CG Crime : लाखों रूपए के जेवर चोरी करने वाले शातिर चोर सहित चार गिरफ्तार…

CG Crime

जांजगीर-चांपा। CG Crime जिले के चंद्रपुर थाना पुलिस की टीम ने सूने मकान से लाखों रूपए के जेवर चोरी करने वाले शातिर चोर सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी किए गए जेवर, बाइक व टार्च जब्त किया है।

Read More : CG Crime : नौकर ने मालकिन की मासूम बच्ची से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार…

बता दें कि चंद्रपुर निवासी मुकेश देवांगन 38 वर्ष ने थाना में शिकायत किया कि 10-11 जनवरी की दरम्यानी रात अज्ञात चोर ने उसके सूने मकान से सोने-चांदी के जेवर सहित नकदी रकम पार कर दिया है। मामले में पुलिस की टीम ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस की टीम ने ग्राम पुसौर पतेरा पाली निवासी आरोपी सुरेश महाणा को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया।

Read More : CG Crime : सूने मकान में चोरी करने वाले तीन अपचारी बालक गिरफ्तार, नकदी सहित लाखों रूपए का जेवर बरामद…

जिससे आरोपी सुरेश ने चोरी करना स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपी सुरेश के पास से 8 नग सोने के बिस्किट एवं नगदी रकम 20000 रूपए, 1 नग मोटर सायकिल व टार्च जब्त किया है। वहीं आरोपी ने बताया कि चोरी के अन्य सामान उसके दोस्त संजय नगर चांपा निवासी डंगेश्वर देवांगन के मदद से छिपा दिया है। जिससे पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर बाकी के जेवर जब्त किए है।

Read More : CG Crime : चेकिंग के दौरान जेसीबी वाहन चुराने वाले दो आरोपी गिरफ्तार…

वहीं आरोपी सुरेश नपे बताया कि पूर्व में चोरी कर किरोड़ीमल नगर के कृष्ण प्रसाद सोनी को सोने चांदी के जेवरात एवं धनाजी झंडे के पास विक्रय करना बताया। जिससे पुलिस ने दोनों खरीदार को भी गिरफ्तार कर सोने-चांदी के जेवर बरामद किया है। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Back to top button