Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : सार्वजनिक जगह पर चली गोली, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
16 Jan 2023 10:11 AM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी रायपुर के न्यू राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र स्थित सार्वजनिक जगह पर गोली चलने की ख़बर सामने आई है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक अधेड़ को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 315 बोर रायफल, 26 नग जिंदा कारतूस, 2 नग खाली मैग्जीन बरामद किया है। Read …

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी रायपुर के न्यू राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र स्थित सार्वजनिक जगह पर गोली चलने की ख़बर सामने आई है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक अधेड़ को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 315 बोर रायफल, 26 नग जिंदा कारतूस, 2 नग खाली मैग्जीन बरामद किया है।

Read More : CG Crime : सूने मकान में चोरी करने वाले तीन अपचारी बालक गिरफ्तार, नकदी सहित लाखों रूपए का जेवर बरामद…

बता दें कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति गोविंद सारंग परिसर के सामने सार्वजनिक जगह पर बंदूक से गोली चलाया है। जिससे पुलिस मौके पर पहुंची और कार क्रमांक जेएच 01 डीई 7751 के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा। पूछताछ करने पर उन्होंने अपना नाम उमेश सिंह बताया। साथ ही 315 बोर राइफल से सार्वजनिक स्थान पर फायर करना स्वीकार किया।

Read More : CG Crime : नशे की लत में जमीन बेचना चाहता था पिता, नहीं माना तो पुत्र ने कर दी बेरहमी से हत्या, लाश को दफनाया बाड़ी में, ऐसे हुआ खुलासा…

मौके पर रायफल रखने के संबंध में नोटिस दिया। आरोपी ने रायफल के लाइसेंस की अवधी 31 दिसंबर 2022 को समाप्त होना बताया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपी के कब्जे से 315 बोर रायफल, 26 नग जिंदा कारतूस, 2 नग खाली मैग्जीन बरामद किया है।

Next Story