Suicide : मासूम बच्चों के सिर से उठा माता-पिता का साया, पति-पत्नी ने जहरीला पदार्थ सेवन कर की आत्महत्या…

Suicide

बांदा। Suicide शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम मवई में पति-पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : फौजी के जवान पुत्र ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि मृतक रामरूप का अपनी पत्नी प्रीती के साथ शुक्रवार की दोपहर किसाी बात को लेकर झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि शाम को प्रीती ने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। परिजन उसे लेकर आनन-फानन में ट्रामा सेंटर पहुंचे, जहां पर उसकी हालत गंभीर होने के चलते चिकित्सकों ने कानपुर रेफर कर दिया। कानपुर ले जाते समय प्रीती ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसके बाद पति ने भी जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी भी मौत हो गई।

Read More : Suicide : एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने खुद को किया आग के हवाले, जाने क्या है वजह…

मृतका के पिता व मां ने बताया कि हमारी बेटी प्रीति ने अपने पति से झगड़ा होने के बाद पहले जहरीले पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद हमारे दामाद रामरूप ने भी जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी भी मौत हो गई। इनके तीन बच्चे हैं, जिसमें एक बेटी 6 साल की, दूसरी बेटी 3 साल की और एक 6 महीने का दुधमुहा बेटा है। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Back to top button