Begin typing your search above and press return to search.
news

Suicide : एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने खुद को किया आग के हवाले, जाने क्या है वजह...

Rohit Banchhor
6 Jan 2023 11:17 AM GMT
Suicide : एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने खुद को किया आग के हवाले, जाने क्या है वजह...
x

तिरुवनंतपुरम। Suicide शहर के उपनगर कदिनमकुलम में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने खुद को आग के हवाले कर आत्महत्या कर लिया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतिकों के पास से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। Read …

Three Student Suicideतिरुवनंतपुरम। Suicide शहर के उपनगर कदिनमकुलम में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने खुद को आग के हवाले कर आत्महत्या कर लिया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतिकों के पास से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

Read More : Suicide : ड्यूटी से घर लौटकर युवक ने लगाई फांसी, जाने क्या है वजह…

बता दें कि शुक्रवार 48 वर्षीय रमेशन ने कर्ज ले रखा था, लेकिन वह भुगतान नहीं कर पा रहा था। इसी से परेशान होकर उसने यह कदम उठाया। रमेशन मध्य पूर्व के एक देश में काम करता था और बुधवार को केरल लौटा था। उसने अपनी 46 वर्षीय पत्नी सुलजाकुमारी और 23 वर्षीय बेटी रेशमा के साथ खुद को तिरुवनंतपुरम के उपनगर कदिनमकुलम में अपने घर के एक कमरे में बंद कर लिया और आग लगा ली।

Read More : Tunisha Sharma Suicide Update : ‘अली बाबा-दास्तान ए काबुल’ में अवनीत कौर लेगी तुनिशा की जगह, शीजान खान को ये एक्टर करेगा रिप्लेस…

पड़ोसियों ने घर से चीखने की आवाजें सुनीं और कमरे का दरवाजा तोड़ने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। रमेशन के ससुराल के लोग भी वहीं रहते थे। उसके ससुर ने कहा कि रमेशन ने जिन लोगों से पैसे उधार लिए थे, उनके उत्पीड़न के कारण उसने यह कदम उठाया। पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है और अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है।

Next Story