Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : फौजी के जवान पुत्र ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
8 Jan 2023 9:46 AM GMT
Suicide : फौजी के जवान पुत्र ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी...
x

जशपुर। Suicide जिले के तपकरा थाना क्षेत्र के ग्राम केरसई में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है। बता दें कि मृतक नीलेश लकड़ा 18 वर्ष ग्राम केरसई का …

Three Student Suicide

जशपुर। Suicide जिले के तपकरा थाना क्षेत्र के ग्राम केरसई में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।
बता दें कि मृतक नीलेश लकड़ा 18 वर्ष ग्राम केरसई का रहने वाला था। बताया जाता है कि मृतक का पिता फौज में है और शनिवार को छुट्टी मेें गांव लौटे थे।

Read More : Suicide : युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पत्नी बोली गुमसमु सा रहता था, पुलिस जांच में जुटी…

बताया जाता है कि बीती रात में ज्यादा देर तक घुमने को लेकर पिता ने मृतक को डांट लगाई थी। जिसके बाद वह खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया। जब रविवार की सुबह घर के सारे लोग प्रार्थना के लिए चर्च गए थे लेकिन मृतक अपने कमरे में सोता रहा । मृतक के पिता ने कमरे में सो रहे बेटे को जगाने की कोशिश की लेकिन जब कमरे से कोई

Read More : Suicide : महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद, पुलिस जांच में जुटी…

आवाज नहीं आई तो उसे शक हुआ और किसी तरह घर का दरवाजा खोला तो बेटे को फंदे पर लटकता देख पिता के होश उड़ गए। उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी। माना जा रहा है कि डांट से नाराज होकर उसने यह कदम उठाई होगी। बहरहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Next Story