Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : ड्यूटी से घर लौटकर युवक ने लगाई फांसी, जाने क्या है वजह...

Rohit Banchhor
6 Jan 2023 9:31 AM GMT
Suicide : ड्यूटी से घर लौटकर युवक ने लगाई फांसी, जाने क्या है वजह...
x

कोरबा। Suicide जिले के उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम उमरेली में एक युवक ने आज सुबह नाईट ड्यूटी कर के घर लौटने के बाद अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब पत्नी ने देखा तो इसकी सूचना आसपड़ोस के लोगों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम …

Suicide

कोरबा। Suicide जिले के उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम उमरेली में एक युवक ने आज सुबह नाईट ड्यूटी कर के घर लौटने के बाद अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब पत्नी ने देखा तो इसकी सूचना आसपड़ोस के लोगों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : Suicide : महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि मृतक संजय कुमार 30 वर्ष अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ ग्राम उमरेली में रहता था। वह जांजगीर-चांपा जिले के प्रकाश स्पंज आयरन लिमिटेड में कर्मचारी था। नाइट ड्यूटी से लौटने के कुछ देर के बाद उसने घर पर फांसी लगा ली। जिस समय उसने फांसी लगाई, उसकी पत्नी स्नान करने के लिए गई हुई थी। मृतक के पिता कार्तिक राम ने कहा कि उसके बेटे ने आत्महत्या क्यों की, इस बारे में उसे कोई अंदाजा नहीं है। वहीं पत्नी ने कहा कि उनके बीच कोई विवाद या बात नहीं हुई है, ऐसे में उसे भी ये पता नहीं है कि उसके पति ने ऐसा कदम क्यों उठाया।

Read More : Suicide : पति-पत्नी में हुआ विवाद, नाराज होकर बच्चों को लेकर गई मायके, पति ने लगाई फांसी…

पिता कार्तिक राम ने बताया कि घर-परिवार में कोई परेशानी नहीं थी, ऐसे में बेटे के मन में क्या चल रहा था, ये बता पाना बहुत मुश्किल है। उन्होंने बताया कि वो और उसकी पत्नी चांपा में रहते हैं। उसके बेटे-बहू बच्चों के साथ उमरेली गांव में रहते हैं। संजय घर का इकलौता कमाऊ बेटा था। उसकी 3 साल की बेटी और एक साल का बेटा है। पुलिस ने शव को फिलहाल पोस्टमॉर्टम के लिए कोरबा जिला अस्पताल भिजवा दिया है। परिजनों, पड़ोसियों और परिचितों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल मामले की जांच जारी है और उसके बाद ही पता चल सकेगा कि युवक ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया।

Next Story