Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : पति-पत्नी में हुआ विवाद, नाराज होकर बच्चों को लेकर गई मायके, पति ने लगाई फांसी...

Rohit Banchhor
5 Jan 2023 11:16 AM GMT
Suicide
x

बिलासपुर। Suicide जिले के पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम धुर्वाकारी में एक युवक ने शराब के नशे में अपने घर मेें फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : Suicide : 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर दी …

Suicide

बिलासपुर। Suicide जिले के पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम धुर्वाकारी में एक युवक ने शराब के नशे में अपने घर मेें फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि मृतक नीतिश भारद्वाज 30 वर्ष खेती का काम करता था। वह शराब का आदी थी था। बताया जाता है कि नीतिश अपने घर में शराब पीकर घर पहुंचा। जिसके बाद उसका अपनी पत्नी से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि महिला ने अपने भाई को कॉल कर बुलाया और अपने बच्चों के साथ मायके चली गई।

Read More : Suicide : नए साल के जश्न में डूबी थी पूरी दुनिया, सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती ने 7वीं मंजिल से कुदकर की आत्महत्या…

जिसके बाद नीतिश ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब पड़ोसियों ने देखा कि घर का दरवाजा नहीं खुला, तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि नीतिश फांसी पर लटका हुआ है। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Next Story