Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
6 Jan 2023 9:11 AM GMT
Suicide
x

मुंगेली। Suicide जिले के लालपुर थाना क्षेत्र के लोरमी में एक महिला ने बीती रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब पति ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतिका के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसे जब्त कर लिया है। वहीं पुलिस …

Suicideमुंगेली। Suicide जिले के लालपुर थाना क्षेत्र के लोरमी में एक महिला ने बीती रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब पति ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतिका के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसे जब्त कर लिया है। वहीं पुलिस पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Tunisha Sharma Suicide Update : ‘अली बाबा-दास्तान ए काबुल’ में अवनीत कौर लेगी तुनिशा की जगह, शीजान खान को ये एक्टर करेगा रिप्लेस…

बता दें कि मृतिका संजना कुमारी 26 वर्ष अपने पति और 4 साल की बेटी के साथ रहती थी। जब खाना खाकर उसके पति व बच्ची सो गई तो संजना ने अपने कमरे के दरवाजे को बाहर से बंद कर दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगा ली। पति जब सुबह उठा तो देखा कि संजना नहीं है, तो दरवाजा खोलने लगा, तो बाहर से बंद था। जिससे वह अपने पड़ोस में रहने वाले भाभी को बुलाकर दरवाजा खुलवाया।

Read More : Suicide : 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी…

जिसके बाद दूसरे कमरे में जाकर देखा तो संजना का शव फांसी पर लटका हुआ था। सूचना पर मौके मेें पहुंची पुलिस ने मृतिका के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें अपने माता-पिता को संबोधित करते हुए लिखा है- मुझसे एक गलती हो गई है, इसलिए मैं बाबाजी के पास जा रही हूं, मेरे पति को मत फंसाना, उन्हें तो कुछ पता ही नहीं है। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Next Story