Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : पेट्रोल भरवा रहे युवक पर चाकू से हमला, अस्पताल में उपचार के दौरान हुई मौत, 4 आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
6 Jan 2023 2:10 PM GMT
CG Crime
x

दुर्ग। CG Crime पंप में पेट्रोल भराने पहुंचे युवक पर चाकू से हमला कर हत्या करने वाले 4 आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया है। वहीं मामले में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। Read More : CG Crime : पैसा नहीं देने पर कलयुगी पुत्र ने ली बुजुर्ग मां की जान, आरोपी …

CG Crime

दुर्ग। CG Crime पंप में पेट्रोल भराने पहुंचे युवक पर चाकू से हमला कर हत्या करने वाले 4 आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया है। वहीं मामले में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Read More : CG Crime : पैसा नहीं देने पर कलयुगी पुत्र ने ली बुजुर्ग मां की जान, आरोपी फरार…

कुम्हारी पुलिस ने बताया कि मृतक प्रवीण कुमार यादव 21 वर्ष देवबलौदा का रहने वाला था। वह 1 जनवरी की रात अपने दोस्त विनय कुमार, मोहन यादव व खिलेश के साथ एक्टिवा से दशमेश ढाबा में खाना खाने निकले थे। खाना खाने के बाद वह एक्टिवा में पेट्रोल डलवाने ढाबा के सामने आनंद पेट्रोल पंप पहुंचे। जहां पर राज 12 बजे तीन बाइक व स्कूटी में सवार चार युवक पेट्रोल पंप पहुंचे थे। जहां प्रवीण का उन युवकों से विवाद हो गया।

Read More : CG Crime : लाखों रूपए के गांजे के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, 21.200 ग्राम गांजा जब्त…

जिससे उन युवकों का प्रवीण व उसके दोस्तों के साथ मारपीट करने लगे। जिसके बाद एक युवक ने प्रवीण पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी युवक अपने वाहनों से फरार हो गए। खून से सने प्रवीण को पुलिस ने मेकाहारा अस्पताल रायपुर में उपचार के लिए दाखिल कराया गया। जहां उपचार के बाद गुरुवार को दम तोड़ दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी बिट्टू, रजत, सुनील उर्फ अंडा, युगल को गिरफ्तार किया है। वहीं फरार अन्य आरोपी की तलाश जारी है।

Next Story