Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : लाखों रूपए के गांजे के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, 21.200 ग्राम गांजा जब्त...

Rohit Banchhor
5 Jan 2023 2:43 PM GMT
CG Crime
x

कोरबा। CG Crime जिला के उरगा पुलिस और साइबर सेल के टीम ने मुखबिर की सूचना पर कार से गांजा तस्करी करते तीन तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 21 किलो 200 ग्राम गांजा जब्त किया है। जिसकी कीमत करीब 2 लाख 12 हजार रूपए के आसपास बताई जा रही …

CG Crime

कोरबा। CG Crime जिला के उरगा पुलिस और साइबर सेल के टीम ने मुखबिर की सूचना पर कार से गांजा तस्करी करते तीन तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 21 किलो 200 ग्राम गांजा जब्त किया है। जिसकी कीमत करीब 2 लाख 12 हजार रूपए के आसपास बताई जा रही है।

Read More : CG Crime : ईलाज के दौरान अस्पताल से फरार हुआ कैदी, ठगी के मामले में किया था गिरफ्तार…

बता दें कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि मेहरून कलर के झारखंड पासिंग कार में कुछ व्यक्ति अवैध रूप से डिक्की में सामान रखकर भैसमा रोड होते हुये कोरबा की ओर बिक्री करने जा रहे है। मुखबीर की सूचना पर तत्काल टीम गठित कर भैसमा रोड की ओर रवाना हुए। पुलिस को झारखंड पासिंग की कार फाटक के पास फाटक बंद होने से खड़ी मिली।

Read More : CG Crime : राजधानी में लाखों रूपए का नकली नोट पकड़ाया, दो आरोपी गिरफ्तार…

जिससे वाहन में बैठे तीनों व्यक्ति से नाम पूछा गया। पूछताछ मेें आरोपियों ने अपना नाम पतित महतो, अनारस कुमार राय 23 वर्ष व संदीप बाघ 25 वर्ष बताया। पुलिस ने आरोपियों के पास से कार व 21 किलो 200 ग्राम गांजा जब्त किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 20बी एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Next Story