Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : पैसा नहीं देने पर कलयुगी पुत्र ने ली बुजुर्ग मां की जान, आरोपी फरार...

Rohit Banchhor
6 Jan 2023 11:44 AM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी के मुजगहन थाना क्षेत्र एक कलयुगी पुत्र ने पैसे नहीं देने पर अपनी बुजुर्ग मां के सिर पर हथौड़ा से हमला कर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए …

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के मुजगहन थाना क्षेत्र एक कलयुगी पुत्र ने पैसे नहीं देने पर अपनी बुजुर्ग मां के सिर पर हथौड़ा से हमला कर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं फरार आरोपी की तलाश जारी है।

Read More : CG Crime : अज्ञात चोरों ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर के घर बोला धावा, नकदी सहित लाखों रूपए के जेवर किए पार…

बता दें कि घटना आज सुबह 10 बजे की है, जब 55 वर्षीय बुजुर्ग महिला फूल बाई खाना बना रही थी, उसी समय उसका बेटा आया और अपनी मां फूल बाई से पैसा मांगा तो दोनों के बीच विवाद हुआ। जिस पर बेटे ने हथौड़े से हमला कर अपनी माँ की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बॉडी को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG Crime : ईलाज के दौरान अस्पताल से फरार हुआ कैदी, ठगी के मामले में किया था गिरफ्तार…

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने जब आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी युवक मानसिक रूप से बीमार है। कुछ दिन पहले माना अस्‍पताल में भर्ती हुआ था। वहीं मृतिका का पति चौकीदार है। बताया जा रहा है कि वारदात के समय मृतिका का पति चौकीदारी करने गया था। वारदात के बाद से आरोपी युवक फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है। बहरहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाई कर रही है।

Next Story