Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : नाबालिग बेटे के साथ मिलकर महिला ने ली पति की जान, दोनों हिरासत में...

Rohit Banchhor
31 Dec 2022 2:09 PM GMT
UP Crime
x

पीलीभीत। UP Crime जिले के गजरौला थाना क्षेत्र के ग्राम पंढरी में एक महिला ने अपने नाबालिग बेटे के साथ मिलकर अपनी शराबी पति की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने आरोपिया महिला व उसके नाबालिग बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। Read More : UP Crime : …

UP Crime

पीलीभीत। UP Crime जिले के गजरौला थाना क्षेत्र के ग्राम पंढरी में एक महिला ने अपने नाबालिग बेटे के साथ मिलकर अपनी शराबी पति की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने आरोपिया महिला व उसके नाबालिग बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : UP Crime : युवक का भाभी से अवैध संबंध, पत्नी को मना करना पड़ा महंगा, गंवाई अपनी जान…

बता दें कि मृतक तेजपाल शराब पीने का आदी था। शराब की लत के कारण तेजपाल 17-18 बीघा जमीन बेच चुका है। अक्सर शराब की लत के कारण तेजपाल के घर में झगड़ा होता था। शुक्रवार देर रात भी तेजपाल शराब पीकर घर पहुंचा था। जिसके बाद पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया। तेजपाल ने नशे में धुत्त होकर अपनी पत्नी राम कुमारी का गला दबाकर उसकी हत्या करने का प्रयास किया।

Read More : UP Crime : मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की पिटाई कर चलती ट्रेन से नीचे फेंका, दूसरी ट्रेन से कटकर हुई मौत…

जिसके बाद राम कुमारी व उसके नाबालिग बेटे ने मिलकर अपने ही पति का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। शनिवार सुबह ग्रामीणों की सूचना मिलने के बाद गजरौला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। युवक की हत्या को अंजाम देने वाली उसकी पत्नी और नाबालिग बेटे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Next Story