Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की पिटाई कर चलती ट्रेन से नीचे फेंका, दूसरी ट्रेन से कटकर हुई मौत...

Rohit Banchhor
19 Dec 2022 10:33 AM GMT
UP Crime
x

बरेली। UP Crime दिल्ली जा रही अयोध्या एक्सप्रेस में मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। जिससे दूसरे ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत हो गई। मामले में जीआरपी पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। Read More : UP Crime : प्रेमी ने प्रेमिका की …

UP Crime

बरेली। UP Crime दिल्ली जा रही अयोध्या एक्सप्रेस में मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। जिससे दूसरे ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत हो गई। मामले में जीआरपी पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है।

Read More : UP Crime : प्रेमी ने प्रेमिका की गोली मारकर की हत्या, थाने में जाकर कहा- बात नहीें मानती थी वो मेरा…

बता दें कि ट्रेन बरेली जंक्शन पहुंची तो मामले के आरोपी गाजियाबाद निवासी आरोपी नरेंद्र कुमार दुबे को गिरफ्तार कर लिया गया। जीआरपी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। जानकारी के मुताबिक अयोध्‍या-दिल्‍ली एक्‍सप्रेस की जनरल बोगी में एक महिला का फोन चोरी हो गया था।

Read More : UP Crime : बाइक चोरी करने वाले तीन रईसजादा गिरफ्तार, चोरी के बाद पड़ोसी देश में बेचते थे वाहन, पढ़े पुरी खबर…

जब डिब्‍बे में यात्रियों की तलाशी ली गई तो एक शख्‍स के पास फोन बरामद हो गया। गुस्‍साए लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की और उसे तिलहर के पास चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

Next Story