Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

UP News : परिजन कर रहे थे शादी की तैयारी, बेटी 3 लाख नकदी सहित गहने लेकर प्रेमी के साथ हुई फरार...

Rohit Banchhor
28 Dec 2022 11:23 AM GMT
UP News
x

कासगंज। UP News जिले के सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र में एक पिता अपनी बेटी की शादी की तैयारी कर रहा था। तभी बेटी ने अपने परिवार को धोखा देकर अपने प्रेमी के संग चली गई। युवती अपने साथ शादी के लिए जमा किए गए तीन लाख रुपए और सोने-चांदी के आभूषण भी ले गई। Read More …

UP News

कासगंज। UP News जिले के सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र में एक पिता अपनी बेटी की शादी की तैयारी कर रहा था। तभी बेटी ने अपने परिवार को धोखा देकर अपने प्रेमी के संग चली गई। युवती अपने साथ शादी के लिए जमा किए गए तीन लाख रुपए और सोने-चांदी के आभूषण भी ले गई।

Read More : UP News : दो सगे भाईयों की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के पिता ने उसकी शादी तय कर दी थी। जनवरी माह में एक युवती की शादी होनी है। पिता ने पाई-पाई जोड़कर बेटी की शादी के लिए नकदी और सोने-चांदी के आभूषण जमा किए। इसके साथ ही शादी की अन्य तैयारियां भी शुरू कर दीं। 23 दिसंबर की रात को अचानक युवती लापता हो गई।

Read More : UP News : कार्तिक पूर्णिमा स्नान के दौरान दो बहनें गंगा में डूबी, तलाश जारी…

युवती के लापता हो जाने पर परिजनों को उसकी चिंता हुई। उसकी तलाश शुरू कर दी गई। पिता को जब पता चला कि उसकी बेटी को अपने प्रेमी अजय के साथ चली गई है। युवती को ले जाने में अजय के परिजन बालकराम, कुसुमा देवी, कल्लू और मिंटू ने भी साथ दिया। पीड़ित पिता ने सभी आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पिता ने बताया कि शादी के लिए जमा की गई तीन लाख रुपए, सोने की अंगूठी, चेन झुमकी, चांदी की पायल आदि जेवर भी बेटी अपने साथ ले गई है।

Next Story