Begin typing your search above and press return to search.
Uttar Pradesh

UP News : कार्तिक पूर्णिमा स्नान के दौरान दो बहनें गंगा में डूबी, तलाश जारी...

Rohit Banchhor
7 Nov 2022 9:44 AM GMT
CG Accident
x

वाराणसी। UP News जिले के चौबेपुर क्षेत्र में कार्तिक पूर्णिमा स्नान करने गई दो चचेरी बहने गंगा नदी में डूब गई। जिससे वहां पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सूचना पर मौके में पहुंची कोतवाली पुलिस ने गोताखोरों की मदद से लड़कियों की तलाश कर रहे है। Read More : UP News : खेत में गिरी …

UP News

वाराणसी। UP News जिले के चौबेपुर क्षेत्र में कार्तिक पूर्णिमा स्नान करने गई दो चचेरी बहने गंगा नदी में डूब गई। जिससे वहां पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सूचना पर मौके में पहुंची कोतवाली पुलिस ने गोताखोरों की मदद से लड़कियों की तलाश कर रहे है।

Read More : UP News : खेत में गिरी बिजली की तार, दो बच्चों की मौत, एक घायल…

बता दें कि कार्तिक पूर्णिमा की तिथि सोमवार शाम से शुरू होकर मंगलवार तक है। लिहाजा सोमवार से ही श्रद्धालु गंगा स्नान कर रहे हैं। चौबेपुर थाना के ढाब इलाके में बभनपुरा गांव में गंगा का सोता है। गौराकलां गांव निवासी श्यामू मौर्या की बेटी अन्नू 11 वर्ष और लल्लन मौर्या की बेटी वैशाली मौर्या 18 वर्ष भी गांव की महिलाओं के साथ बभनपुरा स्थित गंगा तट पर स्नान करने गई थी। तभी अचानक नहाते हुए डूब गई महिलाओं ने देखा तो शोर मचाने लगी और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों की खोजबीन कर रही है।

Next Story