Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

MP News : गाय-बैल को पानी पिलाने गए तीन बच्चियां तालाब में डूबी, गांव में पसरा मातम...

Rohit Banchhor
24 Dec 2022 4:13 PM GMT
MP News
x

अलीराजपुर। MP News जिले के जोबट थाना क्षेत्र के वेगलगांव में गाय-बैल को पानी पिलाने गई तीन बच्चियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : MP News : तीन …

MP News

अलीराजपुर। MP News जिले के जोबट थाना क्षेत्र के वेगलगांव में गाय-बैल को पानी पिलाने गई तीन बच्चियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : MP News : तीन दिन में दो बेटी और एक बेटे ने तोड़ा दम, मां की बिगड़ी तबियत, परिजनों ने बताया भूत प्रेत का साया…

बता दें कि ग्राम वेगलगांव की रहने वाली नानकी भिलाला 14 वर्ष, भुरी भिलाला 13 वर्ष और दिव्या भिलाला 12 वर्ष अपने घर के गाय-बैल को पानी पिलाने तालाब गई थी। जहां मवेशियों को पानी पिलाने के दौरान तीनों बच्चियां नहाने के लिए तालाब में उतर गए और गहरे पानी में जाने से तीनों की डूबने से मौत हो गई। जब काफी देर तक वह तीनों घर नहीं पहुंची, तो परिजन उनकी तलाश में निकले।

Read More : MP News : 13 साल का छात्र ने ट्रेन के सामने कुदकर की आत्महत्या, जाने क्यों उठाया खौफनाक कदम…

जब इस बात की जानकारी ग्रामीणों को लगी तो वह मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। तीनों बच्चियां पानी में डूब गई थी। जिनके शव देर शाम ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाल लिए गए। घटना की जानकारी के बाद जोबट पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों बच्चियों के पंचनामा बनाकर शव पोस्टमार्टम के लिए जोबट अस्पताल भेज दिया है।

Next Story