Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : सरकारी क्वार्टर में रेलवे कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
26 Dec 2022 1:12 PM GMT
Suicide
x

हरदा। Suicide जिले के रेलवे कॉलोनी स्थित सरकारी क्वार्टर में रेलवे कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : Tunisha Sharma Suicide Case Update : आखिर क्या हुआ उन 15 मिनट में जो तुनिशा ने लगा …

Suicide

हरदा। Suicide जिले के रेलवे कॉलोनी स्थित सरकारी क्वार्टर में रेलवे कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Tunisha Sharma Suicide Case Update : आखिर क्या हुआ उन 15 मिनट में जो तुनिशा ने लगा लिया मौत को गले, फांसी लगाने से पहले किया था शीजान संग लंच, पुलिस बोली- दोनों के फोन में….

बता दें कि मृतक सोनू साव 22 वर्ष रेलवे के बिजली विभाग में पंप ऑपरेटर था। वह मूलतः बिहार का रहने वाला था। बताया जाता है कि सोमवार सुबह मृतक सोनू ड्यूटी के लिए जाने वाला था, लेकिन सुबह उसके नहीं पहुंचने पर रेलवे बिजली कंपनी के अधिकारी ने कर्मचारी को उसके घर पर भिजवाया। अन्य कर्मचारी ने उसके घर का दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया।

Read More : Tunisha Suicide Case : शिजान खान 4 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर, Breakup बनी आत्महत्या की वजह! ACP ने मामलें में कही ये बात

जिस पर उसने आस-पड़ोस के लोगों को उसके बारे में पूछा। इसके बाद उसके साथी कर्मचारी दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे, तो कर्मचारी सोनू पंखे पर बंधे रस्सी के फंदे पर लटका मिला। सूचना मिलने पर सिटी कोतवाली पुलिस घटना स्थल पहुंची और शव का पंचनामा बनाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज कर मामले को जांच में लिया है।

Next Story