Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Tunisha Sharma Suicide Case Update : आखिर क्या हुआ उन 15 मिनट में जो तुनिशा ने लगा लिया मौत को गले, फांसी लगाने से पहले किया था शीजान संग लंच, पुलिस बोली- दोनों के फोन में....

Sharda Kachhi
26 Dec 2022 8:54 AM GMT
Tunisha Sharma Suicide Case Update
x

Tunisha Sharma Suicide Case Update: तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले की जांच कर रही पुलिस अब ये भी पता लगाने में जुट गई है कि आरोपी शीजान खान की गर्लफ्रेंड कौन है. तुनिषा की मां ने बयान जारी कर आरोप लगाया है कि शीजान उनकी बेटी को धोखा दे रहा था. मां का आरोप है …

Tunisha Sharma Suicide Case Update

Tunisha Sharma Suicide Case Update: तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले की जांच कर रही पुलिस अब ये भी पता लगाने में जुट गई है कि आरोपी शीजान खान की गर्लफ्रेंड कौन है. तुनिषा की मां ने बयान जारी कर आरोप लगाया है कि शीजान उनकी बेटी को धोखा दे रहा था. मां का आरोप है कि शीजान पहले से किसी और लड़की के साथ था फिर भी उसने तुनिषा को अपने साथ रखा और धोखा दिया. एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा के सुसाइड का मामला सामने आने के बाद से पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है और केस से जुड़े हर पहलू को तलाश रही है.

सुसाइड करने से पहले शीजान संग थीं तुनिशा-
वसई पुलिस के मुताबिक, तुनिशा शनिवार की सुबह अपने घर से सीरियल के सेट पर जाने के लिए खुशी-खुशी निकली थीं. पहले शिफ्ट का शूट खत्म होने के बाद शीजान और तुनिशा ने मेकअप रूम में दोपहर 3 बजे एक साथ लंच भी किया था. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इस दौरान ऐसा क्या हुआ कि 3.15 बजे तुनिशा ने आत्महत्या कर ली.

पुलिस को शक है कि मेकअप रूम में लंच करने के दौरान ही ऐसा कुछ हुआ था, जिसके चलते तुनिशा ने आत्महत्या जैसा कदम उठाने का फैसला लिया. इस बात का पता लगाने के लिए ही पुलिस सीरियल से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है और उनके लगातार बयान दर्ज कर रही है.

तुनिशा और शीजान के फोन्स की होगी जांच
पुलिस ने तुनिशा और शीजान दोनों के मोबाइल फ़ोन को फोरेंसिक लैब के लिए भेज दिया है, ताकि दोनों के बीच हुए कॉल्स और चैट्स को रिट्रीव किया जा सके और यह पता लगाया जा सके कि ब्रेकअप के बाद 15 दिनों में ऐसा क्या हुआ कि तुनिशा ने आत्महत्या कर ली.

READ MORE : CG Corona Update : लगातार मिल रहे कोरोना के मरीज, अलर्ट मोड पर स्वास्थ्य विभाग, जारी हुई नई गाइडलाइन…

10 दिन पहले तुनिशा को आया था एंग्जायटी अटैक

तुनिशा की मां के अलावा एक्ट्रेस के चाचा ने भी शीजान पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा- अलीबाबा शो शुरू होते ही तुनिशा और शीजान एक-दूसरे के करीब आ गए थे. लगभग 10 दिन पहले तुनिशा को एंग्जायटी अटैक भी आया था. इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. चाचा ने आगे कहा था- जब मैं और उसकी मां मिलने गए तो तुनिशा ने बताया कि उसके साथ गलत हुआ है. उसे धोखा दिया गया है. मां के बयान के मुताबिक, तुनिशा जब अस्पताल से डिस्चार्ज हुई थीं, तब डॉक्टर ने परिवार को उसका खास ध्यान रखने और किसी भी तरह के स्ट्रेस से दूर रखने की सलाह दी थी.

मेकअप रूम में तुनिशा ने लगाई फांसी
सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि तुनिशा ने अपने मेकअप रूम में नहीं, बल्कि शीजान के मेकअप रूम में ही फांसी लगाकर जान दी है. शीजान ने बताया था कि जब वह शूट से वापस लौटे तो अंदर से कमरा बंद था. जब गेट नहीं खुला तो वह दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे, जहां तुनिशा बेसुध हालत में फंदे से लटकी मिलीं. उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने तुनिशा को मृत घोषित कर दिया.

तुनिषा को शीजान की पहली गर्लफ्रेंड के बारे में किसने बताया?
इसके अलावा सवाल ये भी है कि तुनिषा को इस लड़की के बारे में किसने जानकारी दी थी? क्या खुद शीजान ने बताया था? फिलहाल, पुलिस इन्हीं सवालों का जवाब जानने के लिए शीजान की इस सीक्रेट गर्लफ्रैंड की तलाश कर रही है. दरअसल परिवार ने दावा किया है कि कुछ दिनों पहले ही तुनिषा को उसकी गर्लफ्रेंड के बारे में पता चला था. ऐसे में वो टूट गई थी और उसने कहा था कि शीजान उसके साथ चीटिंग कर रहा है.

शीजान ने किया बड़ा दावा
इन सब के बीच पुलिस रिमांड में सवालों का सामना कर रहे शीजान ने तुनिषा को लेकर बड़ा दावा किया. पुलिस सूत्रों ने बताया है कि शीजान का कहना है कि तुनिषा ने कुछ दिन पहले भी खुदकुशी की कोशिश की थी. उसने कहा कि लेकिन उसने उस वक्त तुनिषा को बचा लिया था और इस बारे में तुनिषा की मां वनीता शर्मा को भी बताया था.

Next Story