Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : विधायक बंगले में छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट बरामद...

Rohit Banchhor
25 Dec 2022 2:23 PM GMT
Suicide : विधायक बंगले में छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट बरामद...
x

भोपाल। Suicide राजधानी के श्यामाहिल्स थाना क्षेत्र में एक छात्र ने विधायक ओमकार मरकाम के बंगले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मरने के पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा था। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। सुसाइड नोट में उसने कैंसर की बीमारी का जिक्र किया है। फिलहाल पुलिस ने शव को …

Suicide

भोपाल। Suicide राजधानी के श्यामाहिल्स थाना क्षेत्र में एक छात्र ने विधायक ओमकार मरकाम के बंगले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मरने के पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा था। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। सुसाइड नोट में उसने कैंसर की बीमारी का जिक्र किया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

Read More : Tunisha Suicide Case : शिजान खान 4 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर, Breakup बनी आत्महत्या की वजह! ACP ने मामलें में कही ये बात

बता दें कि मृतक छात्र का नाम तीरथ सिंह था। वह पिछले 4 साल से विधायक ओमकार मरकाम के बंगले पर रहकर पढ़ाई कर रहा था। अभी वह एमएससी में था। आज उसका शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। इसकी जानकारी लगते ही लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

Read More : Suicide : एक्ट्रेस Tunisha Sharma ने की आत्महत्या, मेकअप रूम में फंदे पर लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें उसने एटीएम का पासवर्ड और मोबाइल नंबर के साथ कैंसर की बीमारी का जिक्र किया है। पुलिस ने सुसाइड नोट को हैंडराइटिंग मिलान के लिए भेजा है। संभावना जताई जा रही है कि बीमारी से परेशान होकर छात्र ने फांसी लगाई है। हालांकि अभी पुलिस ने इस मामले में कोई खुलासा नहीं किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story