Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP Crime : पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या, चरित्र पर संदेह कर वारदात को दी जांच...

Rohit Banchhor
18 Dec 2022 2:13 PM GMT
MP Crime
x

बड़वानी। MP Crime जिले के कुंदन नगर मोहल्ले में एक युवक ने चरित्र संदेह के चलते अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। Read More : MP Crime : बच्चे का था जन्मदिन, फिर घर के बाहर रेत के ढेर में मिला बम… …

MP Crime

बड़वानी। MP Crime जिले के कुंदन नगर मोहल्ले में एक युवक ने चरित्र संदेह के चलते अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : MP Crime : बच्चे का था जन्मदिन, फिर घर के बाहर रेत के ढेर में मिला बम…

बता दें कि मृतिका लीना गुर्जर शहर के एक निजी अस्पताल में कार्य करती थी। जिसको काम के लिए ड्यूटी अनुसार हॉस्पिटल आना-जाना पड़ता था, लेकिन उसके आने-जाने को लेकर उसका पति देवेंद्र गुर्जर संदेह करता था। इसी संदेह के चलते बीती रात करीब 12 बजे दोनों के बीच विवाद हो गया।

Read More : MP Crime : क्रुर पति ने दी पत्नी को खौफनाक मौत, सिर धड़ से किया अलग, आरोपी गिरफ्तार…

जिसके बाद आवेश में आकर पति ने धारदार कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार कर उसकी हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। महिला अस्पताल में जॉब करती थी इसी चक्कर में उसका बाहर आना-जाना अक्सर होता था। आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है, आगे की कार्रवाई जारी है।

Next Story