Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

MP Crime : बच्चे का था जन्मदिन, फिर घर के बाहर रेत के ढेर में मिला बम...

Rohit Banchhor
1 Dec 2022 3:50 PM GMT
MP Crime
x

शिवपुरी। MP Crime जिले के ग्राम सिंहनिवास में एक घर के बाहर रेत की की ढेर में बम मिलने हड़कंप मच गया। मौके में पहुंची पुलिस ने बम स्कवॉड की मदद से बम को निष्क्रिय किया। बताया जाता है कि जिस घर के बाहर बम रखा था, उस घर के मालिक के बेटे का जन्मदिन …

MP Crime

शिवपुरी। MP Crime जिले के ग्राम सिंहनिवास में एक घर के बाहर रेत की की ढेर में बम मिलने हड़कंप मच गया। मौके में पहुंची पुलिस ने बम स्कवॉड की मदद से बम को निष्क्रिय किया। बताया जाता है कि जिस घर के बाहर बम रखा था, उस घर के मालिक के बेटे का जन्मदिन था। वहीं उसके पास अज्ञात नंबर से कॉल आया था कि आपके बच्चे को सरप्राइज देंगे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More : MP Crime : साढ़े 6 करोड़ की अफीम के साथ युवक गिरफ्तार, 8 राज्यों की पुलिस को चकमा देकर कर रहा था तस्करी…

बता दें कि फोरलेन के पुल के पास खेत में बने सोनू राजावत नाम के युवक के घर के पास रेत में बम छिपाया गया था। बम को ब्लास्ट करने के लिए 150 से 200 मीटर की दूरी तक तार भी बिछे थे। जिस घर के पास यह बम लगाया गया था, वहां शाम को बर्थडे पार्टी होनी थी। दोपहर के समय एक बच्चा घर के बाहर खेल रहा था। उसी दौरान उसका पैर रेत में दबे तारों में उलझ गया।

Read More : MP Crime : क्रुर पति ने दी पत्नी को खौफनाक मौत, सिर धड़ से किया अलग, आरोपी गिरफ्तार…

इसके बाद बच्चे ने इस बात की सूचना परिजनों को दी। जब परिजनों ने मौके पर जाकर देखा तो उन्हें कुछ संदिग्ध वस्तु दिखी। उन्होंने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और विस्फोटक वाले एरिया को सील कर दिया। इसके बाद ग्वालियर से बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया। इसके बाद बम निरोधक दस्ते ने सावधानी के साथ बम को ब्लास्ट कर डिफ्यूज कर दिया।

Read More : MP Crime : बिजासन देवी धाम से लाखों रुपयों से भरी बोरियां ले उड़े चोर, सीसीटीवी में कैद दो नकाबपोश…

वहीं सोनू राजावत ने पुलिस को यह भी बताया है कि किसी अज्ञात नंबर से फोन आया था कि आपके बच्चे को सरप्राइज देंगे। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। आखिर कौन है जो बम रखकर ब्लास्ट के वारदात को अंजाम देने वाला था।

Next Story