Begin typing your search above and press return to search.
Railway

Railway News : रेलवे ट्रैक पर बना रहे थे रील, ट्रेन की चपेट में आने से युवती सहित तीन की मौत...

Rohit Banchhor
15 Dec 2022 11:32 AM GMT
Railway News
x

गाजियाबाद। Railway News जिले के मसूरी थाना क्षेत्र के कल्लूगढ़ी रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवती और दो युवक रील शूट कर रहे थे। तभी ट्रेन की चपेट में आने से तीनों की मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया …

Railway News

गाजियाबाद। Railway News जिले के मसूरी थाना क्षेत्र के कल्लूगढ़ी रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवती और दो युवक रील शूट कर रहे थे। तभी ट्रेन की चपेट में आने से तीनों की मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Railway News : रेल यात्रियों को लिए बुरी खबर, कल से ये ट्रेनें रहेंगी रद्द, देखें लिस्ट…

बता दें कि घटना बुधवार रात के 9 बजे कल्लूगढ़ी फाटक और डासना स्टेशन के बीच में हुआ। पद्मावत एक्सप्रेस गाजियाबाद से मुरादाबाद की तरफ जा रही थी। तभी ट्रेन के लोको पायलट ने बताया कि तीन युवक-युवती ट्रेन की पटरी पर खड़े थे। उनके मोबाइल की फ्लैश लाइट चालू थी, जिससे ये प्रतीत हो रहा था कि वो वीडियो शूट कर रहे हैं। पायलट ने कई बार हॉर्न भी दिया, लेकिन वे हटे नहीं और ट्रेन के चपेट में आ गए।

Read more : Railway News : मंडल रेल प्रबंधक ने ली बैठक, स्वस्थ वातावरण बनाये रखने की कही बात…

पुलिस ने बताया कि मरने वाले एक व्यक्ति के मोबाइल की डिस्प्ले स्क्रीन टूट गई, लेकिन वह काम कर रहा था। इस मोबाइल के जरिये एक मृतक की पहचान 25 वर्षीय शकील के रूप में हुई। वो मसूरी में खाचा रोड का रहने वाला था और टैक्सी चलाता था। लेकिन बाकी दो मृतकों की पहचान नहीं हो पाई।

Read More : Railway News : बिलासपुर में दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, रेलवे बोर्ड से मिली स्वीकृति, रूट भी हुआ तय…

पुलिस के मुताबिक लोको पायलट ने पुलिस को जो मेमो भेजा है, उसमें वीडियो बनाने के चक्कर में ट्रेन से कटने की बात लिखी है। डीसीपी रूरल जोन डॉक्टर ईरज राजा ने बताया कि स्टेशन मास्टर से सूचना प्राप्त हुई की कल्लूगढ़ी रेलवे ट्रैक पर एक युवती और दो युवकों द्वारा रील बनाई जा रही है। तभी तेज रफ्तार पद्मावत एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से तीनों की मौत हो गई।

Next Story