Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime News : मां-बेटे की खेत में मिली लाश, शव के पास सल्फास का डिब्बा बरामद, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
25 Nov 2022 11:24 AM GMT
Crime News
x

रोहतक। Crime News जिले के आईएमटी थाना क्षेत्र के ग्राम बलियाणा के एक खेत में मां-बेटे के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव के पास एक सल्फास का डिब्बा बरामद किया है। वहीं मृतकों के परिजनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने दोनों शवों …

Crime News

रोहतक। Crime News जिले के आईएमटी थाना क्षेत्र के ग्राम बलियाणा के एक खेत में मां-बेटे के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव के पास एक सल्फास का डिब्बा बरामद किया है। वहीं मृतकों के परिजनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Crime News : GF की ह्त्या के आरोपी ने कोर्ट की छठी मंजिल से लगाईं छलांग, हुई मौत

बता दें कि बलियाणा गांव के खेत में एक महिला और लड़के का शव पड़ा था। इसकी जानकारी मिलते ही वहां लोगों की भीड़ लग गई। किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ में पाया कि ये शव गांव में रहने वाले मां-बेटे के हैं। जिनकी पहचान राजबाला 50 वर्ष और प्रशांत 22 वर्ष के रूप में हुई है।

Read More : Crime News : करोड़ों रूपए के ड्रग्स की कर रहे थे तस्करी, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

इस दौरान पुलिस को मौके से एक सल्फास की डिब्बी मिली। पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेजा गया है। ये आत्महत्या है या हत्या, यह जांच के बाद मालूम पड़ेगा। वहीं मृतकों की रिश्तेदार संगीता ने बताया कि जिस खेत में शव बरामद हुए हैं, वो उन्हीं का था। पुलिस मामले को जांच में लिया है।

Next Story