Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime News : GF की ह्त्या के आरोपी ने कोर्ट की छठी मंजिल से लगाईं छलांग, हुई मौत 

viplav
11 Nov 2022 5:00 PM GMT
Crime News : GF की ह्त्या के आरोपी ने कोर्ट की छठी मंजिल से लगाईं छलांग, हुई मौत 
x

फरीदाबाद : Crime News : युवती के हाथ पोएर तोड़कर ह्त्या करने के आरोपी ने कोर्ट में पेश किए जाने के दौरान आज कोर्ट की छठी मंजिल से छलांग लगा दी. जिसके बाद उसकी मौत हो गई. युवती की हत्या मामले में मुजेसर पुलिस ने आरोपी महेंद्र को गिरफ्तार किया था. Crime News : आज …

फरीदाबाद : Crime News : युवती के हाथ पोएर तोड़कर ह्त्या करने के आरोपी ने कोर्ट में पेश किए जाने के दौरान आज कोर्ट की छठी मंजिल से छलांग लगा दी. जिसके बाद उसकी मौत हो गई. युवती की हत्या मामले में मुजेसर पुलिस ने आरोपी महेंद्र को गिरफ्तार किया था.

Crime News : आज न्यायालय में पेश करते समय आरोपी कोर्ट रूम से भागकर अदालत परिसर की छठी मंजिल पहुंचा और छलांग लगा दी. महेंद्र को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी की मृत्‍यु मामले में मजिस्ट्रेट जांच का अनुरोध किया है. गर्लफ्रेंड की हत्या के मामले में पुलिस ने महेंद्रको को बल्लभगढ़ एरिया से गिरफ्तार किया था

Crime News : पुलिस के अनुसार, आरोपी महेंद्र फरीदाबाद के सेक्टर 23 ए का रहने वाला था. आरोपी के खिलाफ 10 नवंबर को एक युवती की हत्या की धाराओं के तहत मुजेसर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था. युवती के भाई किशन ने बताया था कि उसकी बहन रोशनी 9 नवंबर को सुबह घर से ड्यूटी करने के लिए निकली थी परंतु शाम को वापिस नहीं आई.

Crime News : 10 नवंबर की सुबह किसी अनजान व्यक्ति ने फोन करके बताया था कि उसकी बहन संजय कॉलोनी में सोहना मोड़ पर गंभीर हालत में पड़ी है. किशन जब परिजनों के साथ वहां पहुंचा था तो रोशनी ने बताया था कि महेंद्र ने पत्‍थर से उसे बुरी तरह मारा. बाद में युवती बेहोश हो गई थी.

Crime News : रोशनी को इलाज के लिए बीके अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. भाई की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की थी और 24 घंटे के अंदर उसे अरेस्‍ट करने में सफलता हासिल की थी.

Crime News : आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया था कि 9-10 नवंबर की रात को वह रोशनी को अपने किराए के कमरे पर ले गया था. जहां पर उसने रोशनी के साथ मारपीट की और उसका तथा अपना मोबाइल फोन तोड़ दिया ताकि वह किसी से बातचीत न कर सके.

Crime News : इसके बाद आरोपी ने युवती को संजय कॉलोनी में स्थित फ्रेंड्स कंपलेक्स वाली गली में ले जाकर पत्थर से कई वार किए और चोट मारकर उसे बुरी तरह घायल कर दिया. बाद में युवती की मौत हो गई थी. पुलिस जांच में यह बात सामने आई कि आरोपी की रोशनी के साथ मुलाकात 3 साल पहले प्राइवेट कंपनी में हुई थी.

जिसके बाद दोनों आपस में बातचीत करने लगे और इस दौरान उन्हें प्यार हो गया. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि किसी अन्य व्यक्ति के साथ बातचीत करने तथा प्रेम प्रसंग के चलते उसने युवती की हत्या की थी.

viplav

viplav

    Next Story