Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime News : करोड़ों रूपए के ड्रग्स की कर रहे थे तस्करी, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे...

Sharda Kachhi
30 Oct 2022 9:29 AM GMT
Crime News
x

कार्बी आंगलोंग। Crime News जिले के असम पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शनिवार 15 करोड़ रुपये मूल्य की प्रतिबंधित दवाओं की एक खेप जब्त की और दो मादक पदार्थों के तस्करों को गिरफ्तार किया। मादक पदार्थ मणिपुर से आ रहे एक वाहन से बरामद किया गया। Read More : Crime News : रक्षक बना भक्षक, …

Crime News

कार्बी आंगलोंग। Crime News जिले के असम पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शनिवार 15 करोड़ रुपये मूल्य की प्रतिबंधित दवाओं की एक खेप जब्त की और दो मादक पदार्थों के तस्करों को गिरफ्तार किया। मादक पदार्थ मणिपुर से आ रहे एक वाहन से बरामद किया गया।

Read More : Crime News : रक्षक बना भक्षक, भर्ती मरीज को प्लाज्मा की जगह चढ़ाया मौसंबी का जूस, मरीज की मौत

बोकाजन एसडीपीओ जॉन दास ने कहा कि वाहन क्रमांक यूपी 14 बीवी 4234 वाले एक वाहन को रोका गया, जो मणिपुर से आ रहा था। जब वाहन की तलाशी की गई तो हमने लगभग 4 किलोग्राम मॉर्फिन बरामद किया, जो वाहन के पिछले हिस्से में छिपाया गया था।

Read More : Crime News : ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला, पंखे से लटका मिला प्रेमी-प्रेमिका का जोड़ा, जांच में जुटी पुलिस फोर्स, डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिंक की टीम

पुलिस ने दो ड्रग तस्करों को भी गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान हेमखोलाल लुनकिन 37 वर्ष और जंगमिनलाल हाओकिप 38 वर्ष के रूप में की है। गिरफ्तार दोनों आरोपी मणिपुर के रहने वाले हैं। पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि जब्त दवाओं की बाजार में कीमत 15 करोड़ रुपये आंकी गई है। एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

Next Story