Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
19 Nov 2022 1:26 PM GMT
Suicide
x

बिलासपुर। Suicide जिले के सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम जांजी में एक महिला ने अपने घर के बाहर बरामदा में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : Suicide : युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, लिव इन रिलेशनशिप …

Suicide

बिलासपुर। Suicide जिले के सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम जांजी में एक महिला ने अपने घर के बाहर बरामदा में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी, जाने क्या है वजह…

बता दें कि ग्राम जांजी निवासी प्रतीक भोई अपनी पत्नी के साथ रहता था। बताया जाता है कि प्रतीक रात में खाना खाने के बाद अपने काम पर चला गया। जिसके बाद महिला भी रात में खाना खाकर अपने कमरे में सोने चली गई। सुबह जब परिजन देखे तो महिला घर के बरामदे में साड़ी के फंदा से लटक रही थी।

Read More : Suicide : अपने-अपने घरों में फांसी के फंदे पर लटके मिले युवक-युवती के शव, पुलिस जांच में जुटी…

जिसके बाद परिजनों ने मृतक के पति को जानकारी दी। मौके पर पहूंची सीपत पुलिस को परिजनों ने बताया कि मृतका की मानसिक स्थिति कुछ ठीक नहीं थी, जिसका इलाज भी चल रहा था। वही सीपत पुलिस ने शव को फंदे से उतरवा कर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

Next Story