Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : अपने-अपने घरों में फांसी के फंदे पर लटके मिले युवक-युवती के शव, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
17 Nov 2022 12:00 PM GMT
suicide
x

कोरबा। Suicide जिले के बाकी मोंगरा थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग जगहों पर एक युवक और युवती ने अपने-अपने घरों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है। Read More : Suicide : निर्दलीय …

suicide

कोरबा। Suicide जिले के बाकी मोंगरा थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग जगहों पर एक युवक और युवती ने अपने-अपने घरों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : Suicide : निर्दलीय पार्षद ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि बाकी मोगरा मुख्य बस्ती में रहने वाले राजेश केवट ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों को आज सुबह इस बारे में जानकारी हुई जब दरवाजा खटखटाने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। इसी तरह शांति नगर क्षेत्र में कामकाज से जुड़ी स्नेहा साहू की भी संदिग्ध मौत हो गई। अपने घर पर एक कमरे में उसका शव फांसी के फंदे पर लटका पाया गया।

Read More : Suicide : कोरियोग्राफर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

मामले की जानकारी होने पर घर में कोहराम मच गया। कुछ ही देर में दोनों स्थानों पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना प्राप्त होने पर पुलिस की टीम यहां पहुंची और पंचनामा के साथ शव को फंदे से उतारा। प्राथमिक दृष्टि से इन मामलों को आत्महत्या का माना जा रहा है और इसके पीछे के कारणों को जानने की कोशिश की जा रही है।

Next Story