Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी, जाने क्या है वजह...

Rohit Banchhor
19 Nov 2022 9:28 AM GMT
Suicide
x

राजनांदगांव। Suicide शहर के बसंतपुर थाना क्षेत्र में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : Suicide : बाल निकेतन में युवती ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी… बता दें कि रूपेश्वरी …

Suicide

राजनांदगांव। Suicide शहर के बसंतपुर थाना क्षेत्र में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : बाल निकेतन में युवती ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि रूपेश्वरी सोम मूलतः बालोद के डौंडीलोहारा की रहने वाली थी। वह एक युवक के साथ पिछले डेढ़ माह से विवेकानंद स्कूल के सामने बस्ती में एक किराए के मकान में रह रही थी। वह प्रतिभागी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। आज सुबह उसे फांसी के फंदे पर झूलते देखा गया। घटना के बाद उसके संग रहने वाले युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

Read More : Suicide : निर्दलीय पार्षद ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों लिव इन रिलेशन में रह रहे थे। इसकी जानकारी मृतिका और हिरासत में लिए गए। युवक के परिजनों को जानकारी थी। बताया जा रहा है कि युवती के परिजन उसकी सगाई करने की तैयारी में थे। संभवतः दो दिन बाद सगाई होने वाली थी। माना जा रहा है कि सगाई करने वह राजी नहीं थी। जिसके चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Rohit Banchhor

Rohit Banchhor

    Next Story