Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : नशीली टेबलेट खपाने ग्राहक तलाशते 3 युवक गिरफ्तार, 1 लाख का दवा जब्त...

Rohit Banchhor
18 Nov 2022 2:09 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी के कबीरनगर पुलिस के टीम ने सोनडोंगरी पुलिया के पास नशीली टेबलेट बेचने ग्राहक तलाशते तीन युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 5,184 नग स्पासमो टेबलेट जब्त किया है। जिसकी कीमत करीब 1 लाख रूपए के आसपास बताई जा रही है। Read More : CG Crime : …

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के कबीरनगर पुलिस के टीम ने सोनडोंगरी पुलिया के पास नशीली टेबलेट बेचने ग्राहक तलाशते तीन युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 5,184 नग स्पासमो टेबलेट जब्त किया है। जिसकी कीमत करीब 1 लाख रूपए के आसपास बताई जा रही है।

Read More : CG Crime : तीन अंतर्राज्यीय चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, आधा दर्जन से अधिक घटनाओं को दिया अंजाम…

बता दें कि कबीर नगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि सोनडोंगरी स्थित पुलिया के पास में एक व्यक्ति अपने पास प्रतिबंधित नशीली टेबलेट रखा है तथा बिक्री करने कि फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहा है। जिससे पुलिस की टीम ने उक्त स्थान पर जाकर मुखबिर द्वारा बताए हुलिये के व्यक्ति को चिन्हांकित कर पकड़ा गया। पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम शेख अनवर उर्फ सोनू 39 वर्ष निवासी मौदहापारा का होना बताया।

Read More : CG Crime : सूनसान इलाकों में राहगीरों को बनाता था शिकार, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

टीम के सदस्यों द्वारा उसके पास रखे बैग की तलाशी लेने पर बैग में स्पासमो नामक प्रतिबंधित नशीली टेबलेट रखा होना पाया गया। टीम के सदस्यों द्वारा उक्त टेबलेट रखने व बिक्री करने के संबंध में वैध दस्तावेज की मांग की गई, परन्तु उनके द्वारा इस संबंध में किसी प्रकार का कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत न कर टीम को लगातार गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा था। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा शेख अनवर को गिरफ्तार कर कडाई से पूछताछ करने पर

Read More : CG Crime : शासकीय नौकरी लगाने झांसा देकर तीन लोगोें को लगाया था चूना, आरोपी गिरफ्तार…

उसके द्वारा अपने अन्य 2 साथी मो. सरफराज उर्फ शिब्बू 35 वर्ष निवासी फुलचौक एवं संजय बनवा 35 वर्ष निवासी खमतराई के साथ मिलकर प्रतिबंधित नशीली टेबलेट बिक्री करना बताया गया। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा मो. सरफराज एवं संजय बनवा की भी पतासाजी कर पकडा गया। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अलग-अलग स्ट्रीप में रखे कुल 5,184 नग स्पासमो टेबलेट जब्त किया है। जिसकी कीमत करीब 1 लाख रूपए के आसपास बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 22 नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

Rohit Banchhor

Rohit Banchhor

    Next Story