Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : सूनसान इलाकों में राहगीरों को बनाता था शिकार, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
17 Nov 2022 12:44 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी के उरला पुलिस ने सूनसान इलाकों में राहगीरों से लूटपाटर करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटे गए मोबाइल बरामद किए है। Read More : CG Crime : शासकीय नौकरी लगाने झांसा देकर तीन लोगोें को लगाया था चूना, आरोपी …

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के उरला पुलिस ने सूनसान इलाकों में राहगीरों से लूटपाटर करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटे गए मोबाइल बरामद किए है।

Read More : CG Crime : शासकीय नौकरी लगाने झांसा देकर तीन लोगोें को लगाया था चूना, आरोपी गिरफ्तार…

बता दें कि सांकरा निवासी निहार रंजन 5 अक्टूबर की रात अपनी ड्यूटी से घर वापस लौट रहा था, मेटल पार्क के पास पहुुंचा था तभी दो अज्ञात व्यक्ति उसकी गाड़ी को रास्ते में रोककर मारपीट कर उसके मोबाईल को लूट कर फरार हो गये। मामले में पुलिस ने आरोपियों की तलाश कर रहे थे।

Read More : CG Crime : नौकरी लगाने का झांसा देकर करता था ठगी, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे…

तभी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सुरेश कुमार ध्रुव 39 वर्ष व संजी कुमार 18 वर्ष को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी मूलतः ग्राम चुनचुनिया जिला मुंगेली के रहने वाले है और वर्तमान में वे दोनों कंडरका में रहते थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटे गए मोबाइल बरामद कर लिया है। पुलिस ने मामले में दोनों आरोपियों को ज्यूडिशियल रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Rohit Banchhor

Rohit Banchhor

    Next Story