Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : शासकीय नौकरी लगाने झांसा देकर तीन लोगोें को लगाया था चूना, आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
15 Nov 2022 4:05 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी के आमानाका पुलिस ने शासकीय नौकरी में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर तीन लोगों से 17 लाख 40 हजार की ठगी करने वाला आरोपी को गिरफ्तार किया है। Read More : CG Crime : बिजली ऑफिस में डकैती का हुआ खुलासा, अपचारी बालक सहित 6 आरोपी …

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के आमानाका पुलिस ने शासकीय नौकरी में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर तीन लोगों से 17 लाख 40 हजार की ठगी करने वाला आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : बिजली ऑफिस में डकैती का हुआ खुलासा, अपचारी बालक सहित 6 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, एक फरार…

बता दें कि महोबाबाजार निवासी प्रार्थिया नागेश्वरी साहू ने थाना आमानाका में शिकायत किया था कि उनके परिचित दिनेश मानिकपुरी निवासी चंगोराभाठा ने स्वयं की पहचान विद्युत विभाग के बड़े अधिकारियों से होना बताकर प्रार्थिया को विद्युत विभाग में डाटा एण्ट्री आपरेटर के पद पर नौकरी लगाने का झांसा देते हुए 8 लाख रुपये लगना बताया, जिससे प्रार्थिया दिनेश मानिकपुरी के झांसे में आकर अलग-अलग किश्तों में कुल 6 लाख 90 हजार रूपये दिनेश मानिकपुरी को दी तथा डाटा एन्ट्री ऑपरेटर के लिए फार्म भरा।

Read More : CG Crime : बिजली ऑफिस से 13 लाख से अधिक की लूट, 4 नकाबपोश बदमाशों ने दी वारदात को अंजाम…

रिजल्ट आने के बाद प्रार्थिया की नियुक्ति नहीं होने पर उसके द्वारा दिनेश मानिकपुरी से अपने दिये हुये रूपये वापस मांगने पर दिनेश मानिकपुरी बाद में दुंगा कहकर टाल मटोल करता था। जिससे प्रार्थिया ने इसकी शिकायत थाने में की। मामले में पुलिस ने आज आरोपी दिनेश मानिकपुरी 49 वर्ष को गिरफ्तार कर पूछताछ किया। जिससे आरोपी ने बताया कि वह प्रार्थिया के अलावा दिलेश्वर साहू निवासी मटिया बारगांव से 6 लाख रूपये तथा गुलशन साहू निवासी खैरझिटी से 4 लाख 50 हजार रुपये डाटा एण्ट्री आपरेटर के पद पर नौकरी लगाने के नाम पर लिया है। जिससे पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Next Story