Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : बिजली ऑफिस से 13 लाख से अधिक की लूट, 4 नकाबपोश बदमाशों ने दी वारदात को अंजाम...

Rohit Banchhor
15 Nov 2022 10:04 AM GMT
CG Crime
x

बिलासपुर। CG Crime जिले के दयालबंद स्थित बिजली ऑफिस में 4 नकबापोश बदमाश एटीपी ऑपरेटर को बेहोश कर नकदी 13 लाख 33 हजार रूपए लूट कर फरार हो गए। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी में कैद हुए कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया है। वहीं डॉग स्कवायड के जरिए आरोपियों …

CG Crime

बिलासपुर। CG Crime जिले के दयालबंद स्थित बिजली ऑफिस में 4 नकबापोश बदमाश एटीपी ऑपरेटर को बेहोश कर नकदी 13 लाख 33 हजार रूपए लूट कर फरार हो गए। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी में कैद हुए कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया है। वहीं डॉग स्कवायड के जरिए आरोपियों की पतासाजी कर रही है।

Read More : CG Crime : मकान को सूना छोड़ना पड़ा महंगा, नकदी सहित जेवर पर चोरों ने किया हाथ साफ…

बता दें कि दयालबंद में सीएसईबी का सहायक अभियंता कार्यालय है, जहां बिजली बिल कलेक्शन का काम होता है. विभाग ने यहां बिजली बिल जमा करने के लिए एटीपी (ऑल टाइम पेमेंट) मशीन लगाया है। सोमवार देर शाम एटीपी ऑपरेटर विरेंद्र सोनवानी एटीपी मशीन में कलेक्ट हुए पैसे की काउंटिंग कर रहा था, इसी दौरान 4 अज्ञात हथियार बंद नकाबपोश वहां पहुंचे और उन्होंने स्प्रे छिड़ककर विरेंद्र को बेहोश कर दिया।

Read More : CG Crime : कैची से गोदकर पति को सुलाया मौत की नींद, सख्ती से पूछताछ के बाद पत्नी ने स्वीकारा जुर्म…

इसके बाद नकाबपोश 13 लाख 33 हजार कै‍श लेकर फरार हो। ऑपरेटर की माने तो नकाबपोश हाथ में चाकू रखे हुए थे। साथ ही उनका एक साथी बंदूक निकालने की बात कह रहा था। इधर घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस और डॉग स्कवायड की टीम मौके पर पहुंची है, नाकेबंदी कर लुटेरों की तलाश की जा रही है। जांच में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं, सीसीटीवी में कैद हुए संदेहियों की तलाश जारी है।

Rohit Banchhor

Rohit Banchhor

    Next Story