CG Crime : बिजली ऑफिस में डकैती का हुआ खुलासा, अपचारी बालक सहित 6 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, एक फरार…

CG Crime

बिलासपुर। CG Crime जिले के दयालबंद स्थित बिजली ऑफिस के एटीपी ऑपरेटर को बेहोश कर नकली पिस्टल व चाकू की नोक पर पैसे लूटने वाले अपचारी बालक सहित 6 आरोपियों को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 11 लाख 70 हजार रूपए जब्त किया है। वहीं मामले में शामिल एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

Read More : CG Crime : नौकरी लगाने का झांसा देकर करता था ठगी, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे…

बता दें कि सोमवार की शाम 7.15 बजे बिजली बिल की जमा रकम को ए.टी.पी. मशीन से निकाल कर ऑपरेटर गणना कर रहा था। उसी समय कुछ अज्ञात नकाबपोश व्यक्तियो द्वारा नकली पिस्तोल दिखाकर डरा धमका कर एवं चाकू की नोक पर बिजली बिल की जमा रकम 13 लाख 33 हजार रूपये लूट कर भाग गए। जिसमें पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ में अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी को चंद घंटो के अंदर गिरफ्तार किया गया।

Read More : CG Crime : मकान को सूना छोड़ना पड़ा महंगा, नकदी सहित जेवर पर चोरों ने किया हाथ साफ…

पकड़े गए आरोपियों में पिंटू यादव 60 वर्ष, विक्कसी सिंह 28 वर्ष, मंगल सिंह गोड़ 19 वर्ष, राजा गोड़ 22 वर्ष, शुभम बैस 25 वर्ष एक अपचारी बालक को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि ये सभी आरोपी द्वारा लूट करने का षडयंत्र करीब 15 दिनों पूर्व से किया जा रहा था। आरोपी पिन्टु यादव का बिजली आफिस बिजली बिल जमा करने आना जाना था जो ए.टी.पी. मशीन में अधिक मात्रा में रूपये होने की जानकारी रखता था।

Read More : CG Crime : शहर के अंदर पिस्टल लेकर घुम रहा था अंतर्राज्यीय आरोपी, चढ़ा पुलिस के हत्थे…

आरोपी पिंटु यादव पूर्व में लाईन मेन का कार्य कर चुका है। आरोपियो द्वारा लूट की रकम को नारियल कोठी स्थित मधुबन शमशान घाट में बैठकर आपस में बराबर-बराबर बांट लिया गया था एवं प्रार्थी के पर्स एवं दस्तावेजों को मधुबन के पीछे स्थित झाडियों एवं मोबाईल को नदी में फेंक दिए थे। पुलिस ने आरोपियों से लूट की रकम 11 लाख 70 हजार जब्त किया है। वहीं शेष रकम एक आरोपी धर्मेंद्र यादव लेकर फरार है जिसकी पता तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button