Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Accident : शिक्षक व बच्चों से भरी स्कूल बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, 7 घायल, 2 की हालत गंभीर...

Rohit Banchhor
13 Nov 2022 11:36 AM GMT
CG Accident
x

कवर्धा। CG Accident जिले के लोहरा थाना क्षेत्र के तालपुर में एक स्कूली बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताया जाता है कि बस स्कूली बच्चों व शिक्षकों को लेकर पिकनिक जा रही थी। तभी बस अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है। इस हादसे में सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। …

CG Accident

कवर्धा। CG Accident जिले के लोहरा थाना क्षेत्र के तालपुर में एक स्कूली बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताया जाता है कि बस स्कूली बच्चों व शिक्षकों को लेकर पिकनिक जा रही थी। तभी बस अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है। इस हादसे में सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : CG Accident : बीती रात बाइक सवार हुआ हादसे का शिकार, व्यक्ति की मौत, जांच में जुटी पुलिस…

बता दें कि खैरागढ़ के डेल्टा इंगलिश मिडियम स्कूल की बस शिक्षकों व बच्चों को लेकर पिकनिक मनाने भोरमदेव जा रही थी। तभी तालपुर के पास बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताया जाता है कि स्कूल बस की रफ्तार काफी तेज थी, जिसकी वजह से बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में 7 शिक्षक घायल हो गये हैं।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रेलर ने ली बाइक सवार युवक की जान…

घायल शिक्षकों में दो टीचर की हालत गंभीर है। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस की सहायता से घायलों को अस्पताल पहुंचा। पहले घायलों को लोहारा स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां शिक्षकों की हालत गंभीर देख, उन्हें जिला अस्पताल में रेफर किया गया है।

Next Story