Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार ट्रेलर ने ली बाइक सवार युवक की जान...

Rohit Banchhor
12 Nov 2022 1:08 PM GMT
Big Accident
x

जांजगीर-चांपा। CG Accident जिले के अकलतरा थाना क्षेत्र के ग्राम अमरतला के पास एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया। जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रेलर चालक वाहन छोड़कर भाग निकला। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया …

Big Accidentजांजगीर-चांपा। CG Accident जिले के अकलतरा थाना क्षेत्र के ग्राम अमरतला के पास एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया। जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रेलर चालक वाहन छोड़कर भाग निकला। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं ट्रेलर जब्त कर चालक की पतासाजी कर रही है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे पेड़ से टकराई, खलासी की मौत…

बता दें कि मृतक शिवकुमार यादव 28 वर्ष तखतपुर का रहने वाला था। बताया जाता है कि वह बाइक क्रमांक सीजी 10 ईक्यू 3476 से अपने घर लौट रहा था, तभी ट्रेलर क्रमांक सीजी 13 एलए 4009 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए युवक की बाइक को टक्कर मार दी।

Read More : CG Accident : इलाज करवाकर ऑटो से लौट रहे थे घर, पलटा, एक की मौत, 3 घायल…

ट्रेलर की टक्कर से शिव कुमार की बाइक बेकाबू हो गई और वह चक्के के नीचे आ गया, जिससे शिव कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। इधर दुर्घटना के बाद ट्रेलर का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर वहां से भाग निकला। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले में मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

Next Story