Begin typing your search above and press return to search.
Uttarakhand

News : दो मासूम सगे भाई खेल रहे थे आंगन में, जहरीली चीटियों के काटने से हुई एक की मौत...

Rohit Banchhor
12 Nov 2022 12:06 PM GMT
News
x

बागेश्वर। News जिले के कपकोट तहसील क्षेत्र के ग्राम पौसारी में दो मासूम बच्चों को जहरीली चीटियों ने काट लिया। जिससे एक बच्चे की मौत हो गई। वहीं दूसरा बच्चा अस्पताल में भर्ती है। बता दें कि ग्राम पौसारी निवासी भूपेश राम का पांच वर्षीय प्रियांशु और तीन साल का सागर घर के आंगन में …

News

बागेश्वर। News जिले के कपकोट तहसील क्षेत्र के ग्राम पौसारी में दो मासूम बच्चों को जहरीली चीटियों ने काट लिया। जिससे एक बच्चे की मौत हो गई। वहीं दूसरा बच्चा अस्पताल में भर्ती है।
बता दें कि ग्राम पौसारी निवासी भूपेश राम का पांच वर्षीय प्रियांशु और तीन साल का सागर घर के आंगन में खेल रहे थे। तभी अचानक दोनों भाइयों को जहरीली चींटियों ने काट दिया।

Read More : Fire News : डेली नीड्स की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक, पुलिस जांच में जुटी…

दोनों बच्चों की तबीयत बिगड़ने पर परिजन दोनों बच्चों को जिला अस्पताल लेकर आए। जहां तीन वर्षीय सागर की अस्पताल पहुंचने से पहले मौत हो गई थी। वहीं उसके बड़े भाई को भी चींटियों ने काटा था। अब उसकी हालत में सुधार है। पिता भूपेश राम ने बताया कि लाल रंग की बड़ी चींटियों ने बच्चों को काटा था। डॉ. मिश्रा का कहना है कि बच्चों को अस्पताल लाने में परिजनों ने देरी कर दी। चींटियों के हमले में मासूम की जान जाने से परिवारजन सदमे में हैं।

Read More : CG News : हाईटेंशन तार की चपेट में आने हाइवा चालक की मौत, एक दिन पहले ही परिवार से किया था बात…

खतरनाक होती हैं बुलेट चींटी - रेड फायर लाल रंग की बुलेट चींटी या रेड फायर चींटी काफी जहरीली मानी जाती है। इन चींटियों के काटने पर तत्काल इलाज न मिला तो जान जा सकती है। जिले में चींटियों के काटने से मौत का पहला मामला बागेश्वर जिले में चींटियों के काटने से मौत का पहला मामला सामने आया है। एसीएमओ डॉ. हरीश पोखरिया का कहना है कि अब तक जिले में चींटियों के काटने से मौत का मामला संज्ञान में नहीं है।

Next Story