Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : हाईटेंशन तार की चपेट में आने हाइवा चालक की मौत, एक दिन पहले ही परिवार से किया था बात...

Rohit Banchhor
12 Nov 2022 9:34 AM GMT
CG News
x

कोरबा। CG News जिले के उरगा थाना क्षेत्र के बरबसपुर रोड स्थित विवेक कंस्ट्रक्शन कंपनी के साइड में गिट्टी अनलोडिंग करते समय ट्रेलर चालक हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज …

CG News

कोरबा। CG News जिले के उरगा थाना क्षेत्र के बरबसपुर रोड स्थित विवेक कंस्ट्रक्शन कंपनी के साइड में गिट्टी अनलोडिंग करते समय ट्रेलर चालक हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों का रो रोकर हाल बेहाल है।

Read More : CG News : शाला प्रबंधन समिति का जिला स्तरीय प्रशिक्षण हुआ, निर्धारित तिथियों में आयोजन करने दिए निर्देश…

बता दें कि मृतक मोहम्मद फैज 28 वर्ष मूलतः उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले का रहने वाला था। वह डेढ़ माह पहले ही कोरबा के विवेक कंस्ट्रक्शन में काम करने आया हुआ था। फैज अहमद कंपनी में ट्रेलर चालक था जो बरबसपुर स्थित कंपनी के साइडिंग में गिट्टी अनलोडिंग करने गया हुआ था। इस दौरान गिट्टी अनलोडिंग करते समय वाहन 11 केवी के तार की चपेट में आ गया और करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Read More : CG News : दिव्यांग बच्चों के लिए फिजियो एवं स्पीच थैरैपी के विशेष सेशन, बच्चों को मिल रहा नया जीवन…

बताया जाता है कि करंट लगने के कारण वाहन के चारो टायर ब्लास्ट हो गया। वहीं आसपास जो घास उगे हुए थे वो भी झुलस गए। कंपनी के लोगों ने इसकी सूचना तत्काल उरगा थाना पुलिस को दी। जहां मौके पर पहुंच जांच शुरू करते शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना किया गया।

Read More : CG NEWS : गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू कल एक दिवसीय बेमेतरा जिले के प्रवास पर, सहस्त्रबाहू जयंती समारोह में होंगे शामिल…

मृतक के पिता ने बताया कि उसके बेटे फैज अहमद के एक 6 साल की बेटी है और ढाई माह का बेटा है। कुछ दिनों पहले ही उसकी घरवालों से बात हुई थी और उसने अपनी बेटी से कहा था मैं तेरे लिए नया कपड़ा लेकर घर आऊंगा, लेकिन इस घटना के बाद परिवार में मातम छा गया है और परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है।

Next Story