Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur Breaking : आरटीओ ने होंडा शोरूम में की बड़ी कार्रवाई, एक महीने के लिया किया ससपेंड...

Sharda Kachhi
2 Nov 2022 8:55 AM GMT
Raipur Breaking
x

रायपुर। बिना हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट ( HSRP) लगाए कार की डिलीवरी करने पर कार्रवाई करते हुए आरटीओ ने होंडा कार डीलर शुभ होंडा का ट्रेड लाइसेंस एक माह के लिए सस्पेंड कर दिया है. इसके साथ ही ताकीद किया गया है कि भविष्य में ऐसी गलती दोबारा नहीं करें, अन्यथा शोरूम का ट्रेड लाइसेंस …

Raipur Breaking

रायपुर। बिना हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट ( HSRP) लगाए कार की डिलीवरी करने पर कार्रवाई करते हुए आरटीओ ने होंडा कार डीलर शुभ होंडा का ट्रेड लाइसेंस एक माह के लिए सस्पेंड कर दिया है. इसके साथ ही ताकीद किया गया है कि भविष्य में ऐसी गलती दोबारा नहीं करें, अन्यथा शोरूम का ट्रेड लाइसेंस स्थायी रूप में निरस्त कर दिया जाएगा.

READ MORE : Weather Update : बढ़ती ठण्ड के बीच मौसम ने बदला मिजाज, इन 4 राज्यों में आज बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने दी जानकारी…

बता दें कि 1 अप्रैल 2019 के पश्चात समस्त नयी गाड़ियों में निःशुल्क की हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट (HSRP) लगाकर दिये जाने का नियम है. कोई भी डीलर हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट (HSRP) लगाने हेतु वाहन क्रेता से कोई भी अतिरिक्त शुल्क नहीं ले सकता है. वाहन विक्रेता डीलर गाड़ी को शोरूम से बाहर निकाल कर क्रेता को डिलीवरी भी तभी दे सकता है जब डीलर के द्वारा गाड़ी का नंबर अलाट कर दिया गया हो और इसके पश्चात हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट (HSRP) गाड़ी में निःशुल्क लगा दिया गया हो.

READ MORE : Raipur Breaking : आरटीओ ने होंडा शोरूम में की बड़ी कार्रवाई, एक महीने के लिया किया ससपेंड…

आरटीओ रायपुर द्वारा शुभ होंडा कार शोरूम को जाँच में पाया गया कि बिना हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट (HSRP) लगाए वाहन क्रेता को दिया जा रहा है. इस विषय में डीलरशिप ने बताया कि मुहूर्त को वजह से गाड़ी बिना हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट (HSRP) लगाये दे दिया गया. जवाब को अमान्य करते हुए आरटीओ रायपुर ने एक महीने के लिए ट्रेड लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की, साथ ही दोबारा इस तरह की गलती पाए जाने पर स्थाई रूप से ट्रेड लाइसेंस निरस्त करने की चेतावनी दी गई.

Next Story