Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Elephant Attack : ग्रामीणों ने डेढ़ वर्षीय हाथी को मारकर दफनाया, गुस्साएं हाथियों का झुंड गांव में मचा रहा उत्पात...

Rohit Banchhor
21 Oct 2022 2:47 PM GMT
elephant attack
x

कोरबा। Elephant Attack जिले के पसान वन परिक्षेत्र के ग्राम बनिया में ग्रामीणों ने एक डेढ़ वर्षीय हाथी को मारकर दफना दिया। जिसके बाद गुस्साएं हाथियों के झुंड ने जड़गा रेंज में जमकर उत्पात मचाते हुए एक व्यक्ति व तीन मवेशियों को मौत के घाट उतार दिया। Read More : Elephant Attack : मवेशी खरीदकर घर …

elephant attack

कोरबा। Elephant Attack जिले के पसान वन परिक्षेत्र के ग्राम बनिया में ग्रामीणों ने एक डेढ़ वर्षीय हाथी को मारकर दफना दिया। जिसके बाद गुस्साएं हाथियों के झुंड ने जड़गा रेंज में जमकर उत्पात मचाते हुए एक व्यक्ति व तीन मवेशियों को मौत के घाट उतार दिया।

Read More : Elephant Attack : मवेशी खरीदकर घर लौट रहा था किसान, दंतैल हाथियों ने कुचलकर मौत के घाट उतारा, महिला स्वास्थ्यकर्मी भी भागकर बचाई जान…

बता दे कि ग्राम बनिया में ग्रामीणों ने एक डेढ़ वर्षीय हाथी को मारकर दफना दिया। मामला उजागर होने के बाद बिलासपुर से पहुचे वन अफसर और डॉनस्क्वॉयड की टीम पशु चिकित्सकों ने हाथी के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Elephant Attack : राशन खरीदकर गांव लौट रहे थे मामा-भांजा, हाथियों से हुआ सामना, दोनों घायल…

वहीं बनिता के सरहदी इलाके में शावक की मौत से गुस्साये हाथियों का झुंड जमकर उत्पात मचाते हुए ग्राम देवमिट्टी निवासी पीतांबर सिंह सहित तीन मवेशियों को मौत के घाट उतार दिया। वहीं इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वहीं वन विभाग के अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंच कर हाथियों के दल को खदेड़ने का प्रयास कर रहें हैं।

Next Story