Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

CG Crime : दिनदहाड़े बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप पर बोला धावा, सराफा कारोबारी की हत्या कर जेवर और केश लेकर फरार...

Rohit Banchhor
20 Oct 2022 1:45 PM GMT
CG Crime
x

दुर्ग। CG Crime जिले के अमलेश्वर थाना क्षेत्र के तिरंगा चौक स्थित समृद्धि ज्वेलर्स में दिनदहाड़े बदमाशों ने दुकान में घुसकर सराफा कारोबारी की हत्या कर दुकान में रखे नकदी सहित ज्वेलर्स लेकर फरार हो गए। मामले में पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी कर फरार बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। Read More …

CG Crime

दुर्ग। CG Crime जिले के अमलेश्वर थाना क्षेत्र के तिरंगा चौक स्थित समृद्धि ज्वेलर्स में दिनदहाड़े बदमाशों ने दुकान में घुसकर सराफा कारोबारी की हत्या कर दुकान में रखे नकदी सहित ज्वेलर्स लेकर फरार हो गए। मामले में पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी कर फरार बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Read More : CG Crime : नौकरी लगाने का झांसा देकर लाखों रूपये की ठगी, आरोपी गिरफ्तार…

बता दें कि तिरंगा चौक में समृद्धि ज्वेलर्स संचालित है। त्यौहारी सीजन में रोज की तरह आज सुबह दुकान के संचालक सुरेंद्र सोनी दुकान पर बैठे हुए थे। तभी दोपहर के वक्त 2 नकाबपोश युवक दुकान में घुसे और उन्होंने सराफा कारोबारी सुरेंद्र सोनी पर ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर दिया गया। सराफा कारोबारी अधमरा होने तक मारने के बाद बदमाश दुकान से ज्वेलरी और काउंटर से कैश लेकर फरार हो गये। उधर इस घटना की जानकारी के बाद लहुलूहान हालत में सराफा कारोबारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गयी।

Read More : CG Crime : सिलिको मैंगनीज की अफरा-तफरी करने वाले दो दलाल सहित 7 आरोपी गिरफ्तार…

वहीं घटना की जानकारी के बाद जिले में नाकेबंदी कर दी गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि आरोपियों ने दुकान से कितने की लूट की इसकी जांच की जा रही है। सराफा कारोबारी के बेटे की मदद से सामानों का मिलान कर लूटे गये ज्वेलरी और कैश की जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने अपना आधा चेहरा ढक रखा था। प्राथमिक जांच में वारदात में 2 आरोपियों के शामिल होने की जानकारी सामने आ रही हैं।

Next Story