Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : नौकरी लगाने का झांसा देकर लाखों रूपये की ठगी, आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
20 Oct 2022 1:30 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime राजधानी के खमतराई पुलिस ने ठगी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि आरोपी ने मेकाहारा में डाटा इंट्री ऑपरेटर के पद पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर 3 लाख की ठगी की थी। Read More : CG Crime : सिलिको मैंगनीज की अफरा-तफरी करने वाले दो …

रायपुर। CG Crime राजधानी के खमतराई पुलिस ने ठगी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि आरोपी ने मेकाहारा में डाटा इंट्री ऑपरेटर के पद पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर 3 लाख की ठगी की थी।

Read More : CG Crime : सिलिको मैंगनीज की अफरा-तफरी करने वाले दो दलाल सहित 7 आरोपी गिरफ्तार…

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि कु. प्रतिभा साहू ने थाना खमतराई में शिकायत कि वह भनपुरी खमतराई की रहने वाली है। आरोपी चंद्रकांत वर्मा उर्फ संदीप वर्मा प्रार्थिया को अपने झांसे में लेते हुए स्वयं की पहचान उच्च अधिकारियों से होना बताकर प्रार्थिया को उसकी नौकरी मेकाहारा अस्पताल में ऑपरेटर के पद पर लगवाने का आश्वासन देते हुए प्रार्थिया से 3 लाख रूपये की मांग की गई।

Read More : CG Crime : डबल मर्डर से राजधानी में फैली सनसनी, वकील ने पत्नी और सास को उतारा मौत के घाट

जिस पर प्रार्थिया द्वारा चंद्रकांत वर्मा को अलग-अलग किश्तों में कुल 3 लाख रूपए दे दिया। किन्तु चन्द्रकांत वर्मा द्वारा न ही प्रार्थिया की नौकरी मेकाहारा अस्पताल में लगवायी गई और न ही प्रार्थिया को उसकी रकम वापस की गई। प्रार्थिया की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी चंद्रकांत वर्मा उर्फ संदीप वर्मा को गिरफ्तार कर पूछताछ करने पर उसके द्वारा ठगी की उक्त घटना को अंजाम देना बताया गया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से नकदी 5 हजार रूपए जब्त किया है।

Rohit Banchhor

Rohit Banchhor

    Next Story