Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

शर्मनाक : जेल के अंदर रिया ने कैदियों के साथ डांस किया, खिलाई मिठाई, वकील ने किया चौकाने वाला खुलासा...

Sharda Kachhi
19 Oct 2022 9:53 AM GMT

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मामले में कथित आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अपने बॉयफ्रेंड और फेमस अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद 28 दिन तक जेल में रही थीं। लेकिन जेल में उनके ये 28 दिन कैसे कटे थे, इस बात …

शर्मनाक

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मामले में कथित आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अपने बॉयफ्रेंड और फेमस अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद 28 दिन तक जेल में रही थीं। लेकिन जेल में उनके ये 28 दिन कैसे कटे थे, इस बात का खुलासा अब हुआ है। अपने हालिया इंटरव्यू में ह्यूमन राइट्स लॉयर और यूनियलिस्ट सुधा भारद्वाज (Sudha Bhardwaj) ने इस बारे में बात की है। उनकी मानें तो जिस दिन रिया चक्रवर्ती बायकुला जेल से बाहर आने वाली थीं, उस दिन ना केवल उन्होंने डांस किया था, बल्कि मिठाई भी बांटी थी।

रिया ने जेल में नहीं दिखाए नखरे

दरअसल, सुधा भारद्वाज को भीमा कोरेगांव केस में गिरफ्तार किया गया था और तीन साल की जेल के बाद 2021 में उनकी रिहाई हुई थी। जिस वक्त रिया चक्रवर्ती जेल गई थीं, उस वक्त सुधा बायकुला जेल में ही थीं। उनकी मानें तो जेल टर्म के दौरान रिया ने वहां किसी तरह के नखरे नहीं दिखाए, अपने सह कैदियों के साथ वे बेहद सपोर्टिव रहीं। सुधा ने यह भी कहा कि उन्हें ख़ुशी है कि रिया को मेन बैरक की बजाय स्पेशल बैरक में रखा गया था। उनके मुताबिक़, रिया को स्पेशल बैरक में इसलिए रखा गया था, ताकि वे टीवी ना देखें। सुधा की मानें तो उस वक्त टीवी पर पूरे समय सुशांत सिंह राजपूत और उनके केस से जुड़ी ख़बरें ही चल रही थीं, जो रिया को परेशान कर सकती थीं।

READ MORE :CG Accident : तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत, दो घायल…

रिया को बली का बकरा बनाया गया

बकौल सुधा, "मीडिया में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बातें हो रही थीं। वे इसे लेकर क्रेजी थे। उस वक्त हम कह रहे थे कि रिया को बली का बकरा बनाया जा रहा है। हम इससे नाखुश थे। इसलिए जब रिया को मुख्य बैरक की बजाय स्पेशल बैरक में रखा गया था मुझे बहुत ख़ुशी हुई थी। मुझे लगता है कि उन्हें वहां इसलिए रखा गया, ताकि वे टीवी ना देख सकें। लोग टीवी चालू रखते थे और अपने केस के बारे में सुन-सुनकर रिया परेशान हो जातीं।

कैदियों संग दोस्तों जैसी रहीं रिया

सुधा ने आगे कहा, "मैं एक बात जरूर कहना चाहूंगी कि किसी भी युवा के लिए इस तरह की परिस्थितियां बेहद खराब होती हैं, वे ऐसी सिचुएशंस में परेशान हो जाते हैं। लेकिन रिया ने इसे खेल की तरह लिया। लोगों के साथ वह एकदम फ्रेंडली थी। बच्चों के साथ वह बेहद फ्रेंडली थी। पहले दिन रिया से मिलने के बाद हर कोई रिया से कह रहा था आपको पता है यहां कैसे लोग हैं? लेकिन रिया कभी इस बारे में बात नहीं की।

READ MORE :मेंढक और कुत्ते के बीच हुई जबरदस्त फाइट, वीडियो हुआ वायरल

जेल से बाहर आते वक्त डांस किया

सुधा आगे कहती हैं, "जब वे जेल से बाहर आने वाली थीं तो उनके अकाउंट में जितने भी पैसे बचे थे, उससे उन्होंने सभी बैरक के कैदियों को मिठाई बुलवाई और सभी ने उन्हें वहां से विदा किया था। फिर सभी ने कहा था, 'रिया एक डांस।' और वह बेहद स्वीट है। उसने कैदियों के साथ डांस किया।

Next Story