Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत, दो घायल...

Rohit Banchhor
19 Oct 2022 9:49 AM GMT
CG Accident
x

जगदलपुर। CG Accident कोड़ेनार थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-163 स्थित बास्तानार घाट में एक तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 1 की मौत हो गई। वहीं चालक सहित 2 लोग घायल हैं। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों को डिमरापाल मेडिकल कॉलेज रेफर किया है। Read More : CG Accident …

CG Accident

जगदलपुर। CG Accident कोड़ेनार थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-163 स्थित बास्तानार घाट में एक तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 1 की मौत हो गई। वहीं चालक सहित 2 लोग घायल हैं। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों को डिमरापाल मेडिकल कॉलेज रेफर किया है।

Read More : CG Accident : दो बाइक आपस में टकराई, जीजा-साले की मौत, दो घायल…

बता दें कि बस्तर डेयरी फॉर्म का वाहन दूध समेत विभिन खाद्य सामग्रियों की डिलीवरी करने जगदलपुर से बीजापुर जा रही थी। इसी दौरान बास्तानार घाट में टर्निंग पॉइंट पर एक दूसरी वाहन को ओवरटेक करते वक्त वाहन अनियंत्रित हो कर सड़क किनारे पलट गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि एक युवक के शरीर का आधा हिस्सा वाहन के नीचे ही दब गया।

Read More : CG Accident : खड़े ट्रेलर से टकराई बस , 20 यात्री हुए गंभीर रूप से घायल…

जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि, ड्राइवर समेत एक अन्य को चोट आई है। इस मार्ग से गुजर रहे लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे जवानों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए डिमरापाल मेडिकल कॉलेज रेफर किया है। फिलहाल घायल और मृतक के नामों की जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story