Begin typing your search above and press return to search.
Article

मेंढक और कुत्ते के बीच हुई जबरदस्त फाइट, वीडियो हुआ वायरल

Sharda Kachhi
19 Oct 2022 9:37 AM GMT
मेंढक और कुत्ते के बीच हुई जबरदस्त फाइट, वीडियो हुआ वायरल
x

इंटरनेट की दुनिया (Social Media) में आये दिन एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज (FUNNY VIDEO) वायरल (VIRAL) होते रहते है। एक तरफ जहां इन वीडियोज  (VIDEOS) देखकर जहां कई बार हैरानी होती है तो वहीं कई बार ऐसे वीडियोज भी हमारे सामने आ जाते हैं. जिन पर यूजर्स खूब मजे लेते हैं. ऐसा ही …

इंटरनेट की दुनिया (Social Media) में आये दिन एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज (FUNNY VIDEO) वायरल (VIRAL) होते रहते है। एक तरफ जहां इन वीडियोज (VIDEOS) देखकर जहां कई बार हैरानी होती है तो वहीं कई बार ऐसे वीडियोज भी हमारे सामने आ जाते हैं. जिन पर यूजर्स खूब मजे लेते हैं. ऐसा ही विडिओ इन दिनों (Funny Viral Video) लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें एक मेंढक कुत्ते से लड़ता नजर आ रहा है. जिसे देखने के बाद यकिन मानिए आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

READ MORE:Happy Birthday Veena Malik:पकिस्तान सहित भारत में तहलका मचा चुकी है वीना मालिक, इस फेमस क्रिकेटर से करवाती थी मसाज…

वायरल (VIRAL) हो रहे वीडियो (VIDEO) में आप देख सकते हैं कि कुत्ता मेंढक पर झपटता है, जिस पर मेंढक बिना डरे ही उसका सामना करता है और बहादुरी के साथ कुत्ते पर हमला कर देता है. वह उछल-उछल कर कुत्ते पर हमला करता दिखता है. इतना ही मेंढक अपने मुंह से कुत्ते को दबोच लेता है और बहादुरी से उसका मुकाबला करता है. यकीनन मेंढक की इस बहादुरी ने लोगों को हैरान कर दिया है.

READ MORE:कलेक्टर कार्यालय से रिवाल्वर-असला चुराने वाले इन दो भृत्यों पर गिरी गाज, निलंबित

इस 14 सेकंड के क्लिप को IFS अधिकारी सुशांता नंदा ने मंगलवार को ट्विटर पर शेयर किया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेंढक एक कुत्ते को परेशान करते हुए. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 40 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही लोग इस वीडियो पर अपना-अपना रिएक्शन दिए जा रहे हैं.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस क्लिप के देखने के बाद बहुत से यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘मुझे लगता है ये लड़ नहीं रहे आपस में खेल रहे हैं.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ मुझे बस इतने आत्मविश्वास की जरूरत है.’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

Next Story