Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : मुंशी से मारपीट कर ले उड़े 1.70 लाख रुपये, बाइक सवार बदमाशों ने दी वारदात को अंजाम...

Rohit Banchhor
19 Oct 2022 1:00 PM GMT
CG Crime
x

रायपुर। CG Crime धरसींवा थाना क्षेत्र के सिलयारी चौकी क्षेत्र में ओडिशा से लेवर पेमेंट करने रायपुर पहुंचा मुंशी लूट का शिकार हो गया। बाइक सवार तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है और मुंशी से मारपीट कर 1.70 लाख रुपये नकद लेकर फरार हो गए। मामले में पुलिस आरोपियों की पतासाजी कर रही …

CG Crime

रायपुर। CG Crime धरसींवा थाना क्षेत्र के सिलयारी चौकी क्षेत्र में ओडिशा से लेवर पेमेंट करने रायपुर पहुंचा मुंशी लूट का शिकार हो गया। बाइक सवार तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है और मुंशी से मारपीट कर 1.70 लाख रुपये नकद लेकर फरार हो गए। मामले में पुलिस आरोपियों की पतासाजी कर रही है।

Read More : CG Crime : पत्नी बनकर रहने से इंकार करना पड़ा महंगा, प्रेमी ने की हत्या, गिरफ्तार…

बता दें कि पीड़ित सुशांत कुम्भार एसपी गोयल कंपनी टिटलागढ़ ओडिशा में काम करता है। उनकी कंपनी रेलवे में प्लेटफार्म बनाने का काम करती है। बताया जाता है कि सिलयारी क्षेत्र में उनका काम चल रहा है। जिससे मजदूरों को पेमेंट करने के लिए वह मंगलवार को ट्रेन से रायपुर पहुंचा था। यहां पहुंचने के बाद विद्याधर के साथ बाइक में सवार होकर सिलयारी जा रहा था।

Read More : CG Crime : मॉर्निंग वॉक में निकली महिला हुई चेन स्नेचिंग की शिकार, चंद घंटो में आरोपी गिरफ्तार…

तभी पल्सर बाइक से तीन युवक आए और कट मारकर चला रहे हो, कहते हुए इन लोगों से मारपीट कर सुशांत के पास से रूपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। तीनों युवक बदमाश चेहरे पर गमछा बांधे हुआ था। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Rohit Banchhor

Rohit Banchhor

    Next Story