Begin typing your search above and press return to search.
Accident

MP Accident : तेज रफ्तार कार बिजली खंभे से टकराई, एक की मौत, 3 घायल...

Rohit Banchhor
16 Oct 2022 12:30 PM GMT
MP Accident
x

विदिशा। MP Accident जिले के सिरोंज-भोपाल रोड स्थित ग्राम ओराखेड़ी के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर बिजली खंभे से जा टकराई। जिससे कार में सवार एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन युवक गंभीर रूप से घायल है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। Read More …

MP Accident

विदिशा। MP Accident जिले के सिरोंज-भोपाल रोड स्थित ग्राम ओराखेड़ी के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर बिजली खंभे से जा टकराई। जिससे कार में सवार एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन युवक गंभीर रूप से घायल है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : MP Accident : तेज रफ्तार कार ने ट्रक को मारी टक्कर, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत…

बता दें कि यह हादसा सिरोंज-भोपाल रोड पर ग्राम ओरा खेड़ी के पास हुआ। तेज रफ्तार मारुति कार बिजली के खंभे से टकराई और पलट गई। इस हादसे में रवि यादव नाम के व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गई। वहीं घटना में तीन व्यक्ति घायल हो हुए हैं।

Read More : MP Accident : अनियंत्रित बस नदी में गिरी, एक की मौत, 20 घायल…

हादसा इतना भीषण था कि कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि तीनों घायल सिरोंज के निवासी है। प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

Next Story