Begin typing your search above and press return to search.
Accident

MP Accident : तेज रफ्तार कार ने ट्रक को मारी टक्कर, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत...

Rohit Banchhor
3 Oct 2022 9:27 AM GMT
CG Accident
x

सागर। MP Accident जिले के राहतगढ़ थाना क्षेत्र के बेरखेड़ी गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए कार को टक्कर मार दिया। जिससे कार में सवार मासूम सहित चार लोगों की मौत हो गई। वहीं कार चालक घायल है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया …

CG Accident

सागर। MP Accident जिले के राहतगढ़ थाना क्षेत्र के बेरखेड़ी गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए कार को टक्कर मार दिया। जिससे कार में सवार मासूम सहित चार लोगों की मौत हो गई। वहीं कार चालक घायल है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : MP Accident : अनियंत्रित बस नदी में गिरी, एक की मौत, 20 घायल…

बता दें कि ग्राम हरदा निवासी मोहित शुक्ला 38 वर्ष अपनी पत्नी रक्षा शुक्ला 36 वर्ष व उनकी दो बेटियां लावण्या शुक्ला 11 वर्ष एवं मान्या शुक्ला 7 वर्ष के साथ कार में सवार होकर पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने कानपुर जा रहे थे। कार को ड्राइवर पंकज शुक्ला 50 वर्ष चला रहा था।

Read More : MP Accident : तेज रफ्तार स्कार्पियो ने कार को मारी टक्कर, दो की मौत, दो घायल…

बताया जाता है कि कार जैसे ही ग्राम बेरखेड़ी के पास पहुंचा। वहीं सामने से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे चारों की मौत हो गई। वहीं चालक घायल है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल ले गए। वहीं ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि घटना के वक्त ट्रक चालक नशे में था।

Next Story