Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को रौंदा, दोनों की हुई मौत...

Rohit Banchhor
14 Oct 2022 10:10 AM GMT
CG Accident
x

कांकेर। CG Accident जिले के चारामा थाना क्षेत्र एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे दोनों की मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : CG Accident : तेज रफ्तार …

CG Accident

कांकेर। CG Accident जिले के चारामा थाना क्षेत्र एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे दोनों की मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार मेटाडोर पेड़ से टकराई, 3 की मौत, 5 की हालत गंभीर…

बता दें कि ग्राम विश्रामपुरी निवासी मृतक कृष्णा बारले बालोद कोर्ट में लंबित सड़क हादसे के एक मामले में पेशी पर जा रहा था। उसके साथ बाइक पर उसका दोस्त सालिक राम चुरगियां भी था। बाइक सवार दोनों शख्स कोर्ट पहुंचते उससे पहले ही बीच रास्ते में ट्रक ने बाइक को चपेट में लेकर टक्कर मार दी। इस भीषण टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए।

Read More : CG Accident : यात्री बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 24 लोग घायल, 5 गंभीर…

घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। इधर आरोपी ट्रक चालक और हेल्पर दोनों वाहन को मौके पर ही छोड़कर वहां से फरार हो गए। राहगीरों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया और ट्रक को जब्त कर लिया। पुलिस ने ट्रक के कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन आरोपी ट्रक ड्राइवर फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

Next Story