Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : बुजुर्ग ने अपनी 70 वर्षीय पत्नी की हत्या की, आरोपी फरार, जाने क्या है वजह...

Rohit Banchhor
11 Oct 2022 12:57 PM GMT
UP Crime
x

मुजफ्फरनगर। UP Crime उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के शाहपुर गांव तावली में बीती रात एक बुजुर्ग ने अपनी 70 वर्षीय पत्नी की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मंगलवार सुबह लगी जब ग्रामीणों ने मकान में महिला का लहूलुहान शव पड़ा देखा। सूचना पर …

UP Crime

मुजफ्फरनगर। UP Crime उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के शाहपुर गांव तावली में बीती रात एक बुजुर्ग ने अपनी 70 वर्षीय पत्नी की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मंगलवार सुबह लगी जब ग्रामीणों ने मकान में महिला का लहूलुहान शव पड़ा देखा। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More :
UP Crime : दो भाईयों की मिली सिर कटी लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी, महिला सहित तीन गिरफ्तार…

बता दें कि ग्राम सांवली निवासी असगर अली ने सैदपुर निवासी अंजुम से निकाह किया था। असगर अली की पहले दो पत्नियों की मौत हो चुकी थी जिसके बाद उसने तीसरी शादी अंजुम से की थी। बताया जाता है कि पिछले काफी समय से दोनों में कुछ विवाद चला आ रहा था। सोमवार देर रात जब वह अपनी पत्नी के साथ मकान में सोया हुआ था।

Read More :
UP Crime : खेत में किशोरी की नग्न लाश, गला दबाकर की हत्या, परिजनों ने जताई गैंगरेप की आशंका…

इसी बीच असगर अली ने कुल्हाड़ी से सोते समय अपनी पत्नी अंजुम के सिर पर हमला कर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने मकान में देखा तो वहां पर अंजुम का शव लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ था। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं फरार आरोपी की तलाश जारी है। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी असगर अली ने अपनी दूसरी पत्नी की भी जहर देकर हत्या कर दी थी।

Next Story